जौनपुर : ताऊक्ते चक्रवात से समुद्र में डूबे जहाज से लापता युवक जिंदा मिलने से स्वजनों में खुशी

जौनपुर : ताऊक्ते चक्रवात से समुद्र में डूबे जहाज से लापता युवक जिंदा मिलने से स्वजनों में खुशी

# ओइना गांव निवासी युवक जहाज पर मैकेनिक पद पर रहा तैनात

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 समुद्र में उठे ताऊक्ते तूफान से बांबे के समीप एक माल वाहक जहाज का समुद्र में डूब जाने की खबर ओइना गांव में पहुंचते ही स्वजनों में कोहराम मच गया था। कारण कि उक्त जहाज पर बतौर मैकेनिक के पद पर इसी गांव का एक युवक तैनात था। गमगीन चल रहे स्वजनों को दुर्घटना के तीसरे दिन फोन पर सूचना मिली कि वह जिंदा है। अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। उसे खतरे से बाहर बताया गया। यह जानकारी मिलते ही स्वजनों की खुशी का ठिकाना न रहा।

गांव निवासी विनय मिश्रा पुत्र गंगा प्रसाद मर्चेंट नेवी मैकेनिक के पद पर वर्षो से तैनात है। उसकी तैनाती जिस जहाज पर थी। वह तूफान की चपेट में आकर समुद्र में समा गया। बतातें है कि वह जहाज से ट्यूब के सहारे समुद्र में छलांग लगा दिया था। इधर जहाज डूब जाने की सूचना मिलते ही उसके घर कोहराम मच गया। इस घटना में भी जाको राखे साइयां की कहावत पूरी तरह से चरितार्थ हुई। ट्यूब के सहारे समुद्र में बह रहे विनय को वायु सैनिकों ने बेहोशी की हालत में बाहर निकाल अस्पताल भेजवाया। जहाँ वह खतरे से बाहर बताया जा रहा है। 25 वर्षीय विनय को नवजीवन मिलने से पूरे गाँव में खुशी का माहौल है।
Previous articleजौनपुर : भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष आनंद बरनवाल पर लगा गुण्डा एक्ट
Next article“हिमालय रक्षक” पद्मविभूषण सुंदरलाल बहुगुणा हार गए कोरोना की जंग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏