20.6 C
Delhi
Wednesday, February 21, 2024

जौनपुर : तारीफ़ से पिघलना नहीं, आलोचना से उबलना नहीं- रमिंदर सिंह

जौनपुर : तारीफ़ से पिघलना नहीं, आलोचना से उबलना नहीं- रमिंदर सिंह

# अपराध निरोधक कमेटी थाना खुटहन का शपथ ग्रहण समारोह सम्पन्न

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               प्रशंसा से प्रेरणा मिलती है और आलोचना सचेत करती है। जो व्यक्ति आपसे प्रतिस्पर्धा नहीं कर सकता वही आपसे ईर्ष्या रखता है और आपकी आलोचना करता है इसलिए तारीफ़ से पिघलना नहीं, आलोचना से उबलना नहीं उक्त बातें बतौर मुख्य अतिथि अपराध निरोधक कमेटी के प्रांतीय चेयरमैन सरदार रमिंदर सिंह ने खुटहन के डाक बंगले पर आयोजित थाना खुटहन कमेटी के परिचय पत्र वितरण व शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कही।

बतौर विशिष्ठ अतिथि प्रांतीय उपाध्यक्ष दीपक गुप्ता एवं वाइस चेयरमैन दशरथ पवार जी (वाराणसी) ने अपने अनुभव को साझा कर कमेटी के पदाधिकारियों एंव कार्यकर्ताओं में स्फूर्ति का संचार किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व प्रधानाचार्य शिशु विकास मंदिर (वाराणसी) प्रह्लाद यादव ने किया। कार्यक्रम का संचालन प्रमोद वाचस्पति एवं जिले के पदाधिकारी कृष्ण कुमार जायसवाल ने किया। सम्पूर्ण कार्यक्रम का आयोजन कमेटी के जिला महासचिव प्रशान्त कुमार अग्रहरि के नेतृत्व में खुटहन कमेटी एंव जिला कमेटी ने संयुक्त रूप से किया।

कार्यक्रम में अपराध पर नियंत्रण, भ्रष्टाचार की रोकथाम, कोविड-19 से बचाव, वृक्षारोपण एंव कमेटी को मजबूत बनाने पर विस्तृत चर्चा की गई। इस अवसर पर समाज में सराहनीय व उत्कृष्ट कार्य करने वालों का माल्यार्पण कर स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर जिला पदाधिकारियों में जिला मंत्री आद्या प्रसाद सिंह, विधि परामर्शी शरद जायसवाल, कोषाध्यक्ष नीरज जायसवाल, हिमांशु सिंह, मनोज सिंह, सादिक अली खान, बजरंग बली साव, मुकेश कुमार, शिव कुमार सहित खुटहन थाना कमेटी के साथ जिले के अन्य थाना कमेटियों के लोग उपस्थित थे।
Mar 08, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36514019
Total Visitors
132
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

शिक्षा में तकनीक का उपयोग समय की जरूरत है

शिक्षा में तकनीक का उपयोग समय की जरूरत है शाहगंज, जौनपुर।  एम. ई. खान  तहलका 24x7               विधायक...

More Articles Like This