जौनपुर : तालाब मे डूबकर तीन किशोर की दर्दनाक मौत

जौनपुर : तालाब मे डूबकर तीन किशोर की दर्दनाक मौत

# आक्रोशित ग्रामीणों ने किया बलिया- लखनऊ राजमार्ग जाम

सरपतहां।
मो. आसिफ
तहलका 24×7
               क्षेत्र के जहरूद्दीनपुर गांव निवासी तीन किशोर बुढुपुर गांव मे बने तालाब में नहाते समय गहरे पानी मे चले जाने के चलते डूबकर मौत हो गयी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने डूबने की सूचना परिजनो को दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने शवों को तालाब से निकालकर कोतवाली पुलिस को घटना की सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस तीनों किशोर को सामुदायिक स्वास्थ केंद्र लाई जहां चिकित्सकों ने तीनो को मृत घोषित कर दिया।

थाना क्षेत्र के जहीरूद्दीनपुर एंव बुढूपुर गांव की सीमा पर स्थित तालाब के समीप बुधवार की शाम लगभग 4:30 बजे जहीरूद्दीनपुर गांव निवासी समीर 12 वर्षीय पुत्र सूरज, रंजीत 9 वर्षीय पुत्र पंचम व वीर 11 वर्षीय पुत्र दिनेश पशु चराने के लिए घर से निकले इसी दौरान तीनों बालक ने तालाब में स्नान करने लगे कि अचानक तीनों बालक की डूबने से मौत हो गई।
तीनों बालक जब वापस घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की खोजबीन के दौरान तीनों बालक का शव तालाब में उतर आया मिला। आनन-फानन में स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तीनों किशोरों को उपचार के लिए स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय लाया गया जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। किशोरों की मृत्यु की सूचना पूरे गांव में जंगल की आग की तरह फैल गई। आक्रोशित ग्रामीणों ने मिलकर लखनऊ-बलिया राजमार्ग को जाम कर दिया।परिजनों ने हत्या की आशंका जताई और प्रशासन से न्याय की मांग करने लगे। सूचना पर पहुंचे उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार के घंटों समझाने बुझाने के बाद जाम खुलवाया गया क्षेत्राधिकारी ने जांच करने का आदेश दिया।
Previous articleजौनपुर : चोरी की बाइक के साथ दो बाइक चोर गिरफ्तार
Next articleमुख्यमंत्री के सिक्योरिटी इंचार्ज को एसपी ने मारा तमाचा, बदले में पड़ी लात
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏