जौनपुर : ताला जड़ साधन सहकारी समितियों के सचिवों ने किया प्रदर्शन

जौनपुर : ताला जड़ साधन सहकारी समितियों के सचिवों ने किया प्रदर्शन

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                   साधन सहकारी समिति महमदपुर गुलरा के प्रांगण में सोमवार को प्रांतीय संघ के आह्वान पर दर्जनों सचिवों ने अपनी मांगो को लेकर जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान समितियों में अनिश्चित काल के लिए ताला भी जड़ दिया गया। एडीसीओ व अन्य अधिकारियों के समझाने बुझाने के बाद भी वे अपनी मांग पर अड़े रहे।
धरना प्रदर्शन की अध्यक्षता कर रहे संघ के जिलाध्यक्ष ने कहा कि एक दशक से अधिक समय बीत जाने के बाद भी सचिवों का वेतन रुका हुआ है बगैर वेतन के उनसे तानाशाही पूर्वक काम लिया जा रहा है। सरकार का अति प्राचीन उपक्रम सहकारी समितियों को किसी भी प्रकार की वित्तीय सहायता नहीं दी जा रही है। उन्होंने मांग किया कि बकाया वेतन का तुरंत भुगतान, माध्यमिक शिक्षा की तर्ज पर समितियों को एड दी जाय। यहां तैनात सचिवों को योग्यतानुसार प्रमोशन किया जाय।
इस दौरान मौके पर पहुंचे एडीसीओ सतीश चंद्र, एडीओ नागेन्द्र प्रताप और एडीओ संजय राजभर ने उन्हें समझाने का तमाम प्रयास किया लेकिन वे अपनी जिद पर अड़ जब तक सरकार मांगे नहीं मानती वे ताला खोल काम पर लौटने को राजी नहीं हुए। प्रदर्शन में पवन तिवारी, संतोष कुमार सिंह, जन्मेजय यादव, विजय बहादुर सिंह, प्रदीप सिंह, उमाकांत चतुर्वेदी, संदीप सिंह आदि शामिल रहे।
Previous articleजौनपुर : समाधान दिवस पर आये सर्वाधिक भूमि विवाद से जुड़े मामले
Next articleजौनपुर : दो दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏