जौनपुर : तीन दिन से लापता युवती का शव तालाब में मिलने से मची सनसनी

जौनपुर : तीन दिन से लापता युवती का शव तालाब में मिलने से मची सनसनी

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
             चार दिन पहले घर से बाजार के लिए निकली युवती की लाश शनिवार को ऋषि तालाब में उतराई मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाल कर कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।नगर के चौहट्टा मोहल्ला निवासी तिलकधारी शर्मा गुमटी में सैलून चलाते हैं। बुधवार की शाम उनकी 21 वर्षीय पुत्री उजाला घर से बाजार निकली निकली थी। देर शाम तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने तलाश की। कहीं सुराग न लगने पर परिजनों ने अगले दिन को पुलिस की मदद ली।

पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज युवती की तलाश कर रही थी। इस बीच आज सुबह चौराहा के पास स्थित ऋषि तालाब पर गए लोगों को तालाब में एक युवती की उतराई दिखाई दी। इसकी खबर लगते ही लोगों की भीड़ जुट गई। जानकारी होने पर परिजन भी रोते बिलखते पहुंच गए। लाश की पहचान होते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव पुलिस बल के साथ पहुंचे। किसी तरह शव को बाहर निकलवाया गया। लोगों को आशंका है कि शौच के लिए युवती गई होगी। और पैर फिसलने से गहरे पानी चले जाने पर डूब कर मौत हो गई।
Previous articleजौनपुर : नि:शुल्क डाइबेटिक जांच कैम्प में एक हजार लोगों का किया गया परीक्षण
Next articleATM में कैश न होने पर इन नंबरों पर करें शिकायत, RBI लगाएगा बैंक पर 10हजार रूपये की पेनाल्टी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏