जौनपुर : तीन निजी नर्सिंग होम संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर : तीन निजी नर्सिंग होम संचालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

# अवैध रूप से संचालित हो रहे थे तीनों निजी नर्सिंग होम

# तीनों निजी नर्सिंग होम के संचालक हुए फरार, पुलिस खोजबीन में जुटी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 शासन के निर्देश पर प्रशासन व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने सोमवार को नगर में चल रहे अवैध व मानक विहीन निजी अस्पतालों पर छापेमारी की। जिसमें से तीन निजी अस्पताल अपंजीकृत पाए जाने पर स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ रफीक फारूकी की तहरीर पर कोतवाली पुलिस तीनों निजी अस्पताल संचालकों के विरुद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

सोमवार को तहसीलदार अभिषेक राय व राजकीय पुरुष चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ रफीक फारूकी के साथ कोतवाली पुलिस ने नगर के पांच निजी अस्पतालों पर छापेमारी की थी जिसमें से अवैध तरीके से संचालित हो रहे नगर के आजमगढ़ बाईपास (दादर पुल) स्थित आशीर्वाद हड्डी अस्पताल, आजमगढ़ मार्ग मछली मार्केट स्थित आस्था सेवा सदन व पुरानी बाजार स्थित कलावती हड्डी अस्पताल के संचालक के खिलाफ राजकीय पुरुष चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ रफीक फारूकी ने सोमवार की रात कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अवैध रूप से बिना पंजीकरण व मानक विहीन संचालित हो रहे उक्त तीनों अस्पताल के संचालकों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कराया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। स्वास्थ्य विभाग की इस कार्रवाई से नीम हकीम व अपंजीकृत नर्सिंग होम संचालकों में खलबली मच गई है फिलहाल उक्त तीनों अस्पताल के संचालक मौके से फरार हो गए।
Mar 16, 2021

Previous articleजौनपुर : शार्ट सर्किट से कपड़े की दुकान में लगी आग, लाखों के नुकसान का अनुमान
Next articleजौनपुर : तमंचे व कारतूस के साथ युवक को खुटहन पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏