जौनपुर : तीन माह की बच्ची की हत्या करने के बाद विवाहिता ने किया आत्महत्या

जौनपुर : तीन माह की बच्ची की हत्या करने के बाद विवाहिता ने किया आत्महत्या

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                जिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के लौकरी (परियावां) गांव में विवाहिता ने तीन माह की बच्ची की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासिनी 30 वर्षीया फरीदा बानो पत्नी अब्दुल कादिर ने देर रात पारिवारिक विवाद के चलते तीन माह के बच्ची का गला दबाकर हत्या कर दिया और बाद में पंखे से दुपट्टा के सहारे फांसी लगाकर खुद आत्महत्या कर लिया। मृतका के पास तीन बच्चियां थी जिसमें फिजां 11 वर्षीय, छोटी 8 वर्षीय तथा तीसरी बच्ची 3 माह की थी दोनों बच्चियां भी उसी कमरे में सोई हुई थी सुबह होने के बाद बच्चियां कमरा का दरवाजा खोलकर बाहर आई तो घटना की सूचना परिवार के लोगों को हुई।
परिवार के लोग कमरे में जाकर देखें तो विवाहिता पंखे से लटकी हुई थी और बच्ची नीचे मृतक अवस्था में पड़ी थी वीभत्स घटना देख परिवार के लोगों में कोहराम सा मच गया तथा इस घटना की सूचना परिवार के लोगों ने मृतका के पति को दिया मृतका का पति रोजी रोटी के लिए मुंबई में रहता था। लोगों ने घटना की सूचना लाइन बाजार पुलिस को दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।
Previous articleजौनपुर : वैक्सीन लगाने के कभी चिकित्सक करते थे इंतजार, अब सैकड़ों हो रहें हैं बैरंग वापस
Next articleजौनपुर : भाजपा नेता व शराब कारोबारी के यहां आयकर के छापे बाद एसआईटी ने किया छापेमारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏