जौनपुर : तीन सरिया मिलों पर हुई छापेमारी में 65 आक्सीजन के सिलेंडर बरामद

जौनपुर : तीन सरिया मिलों पर हुई छापेमारी में 65 आक्सीजन के सिलेंडर बरामद

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 कोरोना महामारी में आक्सीजन सिलेंडर की किल्लत से रोजाना मौत का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सरकारी गाइडलाइन के बाद भी लोग स्थानीय प्रशासन की मदद नहीं कर रहे। रविवार को उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह की टीम ने तीन सरिया मिलों पर छापेमारी कर 65 आक्सीजन सिलेंडर कब्जे में लिया।

अधिकारियों ने ताखा पूरब स्थित सावित्री स्टील, जगदम्बा स्टील व आजमगढ़ मार्ग स्थित पॉपुलर रोलिंग मिल पर छापेमारी की। तीनों कारखानों से कुल 65 आक्सीजन सिलेंडर ज़ब्त किए। नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह ने बताया कि पहले ही उक्त मिलों के संचालकों से मदद की अपील की गई थी। लिहाजा कोई मदद न मिलने पर लोगों की जान बचाने के लिए छापेमारी की कार्रवाई में तीन मिलों से कुल 20 भरे आक्सीजन सिलेंडर और 45 खाली सिलेंडर ज़ब्त किए गए हैं। उक्त मिल संचालकों पर कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

वहीं मिल मालिकों का कहना है कि प्रशासन ने उन्हें उनके सिलेंडरों को ले जाते वक्त किसी तरह का कोई लिखित रिकॉर्ड नहीं दिया। उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा के नेतृत्व में पहुंची टीम ताखा स्थित सावित्री आयरन से औद्योगिक उपयोग वाले ऑक्सिजन से भरे 26 सिलेंडर और 16 खाली सिलेंडर ले गई। इसके अलावा यह टीम आजमगढ़ रोड स्थित पॉपुलर आयरन मिल से औद्योगिक उपयोग वाले 41 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर ले गई।
Apr 25, 2021

Previous articleदु:खद! भाजपा विधायक सुरेश श्रीवास्तव की पत्नी का भी कोरोना से निधन…
Next articleआयुर्वेद शास्त्री के छात्रों के पंजियन के लिए उच्च न्यायालय में याचिका दायर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏