जौनपुर : तीसरी लहर की तैयारियों का एडिशनल सीएमओ ने किया निरीक्षण

जौनपुर : तीसरी लहर की तैयारियों का एडिशनल सीएमओ ने किया निरीक्षण

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                देश मे ओमीक्रोन वैरिएन्ट तेजी से अपना पांव पसार रहा है जिसको लेकर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है ओमीक्रोन सहित कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए देश के हर सामुदायिक केंद्रों की तैयारियों को बारीकी से जांच परखा जा रहा है।इसी कड़ी में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत पर शनिवार को कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए स्वास्थ्य महकमे ने अपनी तैयारियों को लेकर मॉकड्रिल किया गया जहां पर वाराणसी की एडिशनल सीएमओ अंशु सिंह और सीएमओ जौनपुर विजय लक्ष्मी सिंह, असिस्टेंट सीएमओ डॉ प्रभात पेसेन्ट बने अर्पित जिनको एम्बुलेंस से केन्द्र पर लाया गया और तैयार स्वास्थ्य कर्मी पीपीई किट पहने हुये रेस्कू किये और आईसीयू में ले जाया गया।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र केराकत पर कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए मॉकड्रिल की रिहर्सल देखने पहुंची एडिशनल सीएमओ वाराणसी अंशु सिंह और सीएमओ जौनपुर लक्ष्मी सिंह ने सफल मॉकड्रिल प्रदर्शन देखने के बाद स्वास्थ्य कर्मियों से काफी संतुष्टि जताई और इस मौके पर प्रेस वार्ता में खास बातचीत में उन्होंने जनता से अपील किया कि सभी 18 वर्ष से ऊपर के नागरिक कोरोना टीका की दोनों खुराक अवश्य लगवा ले साथ ही भीड़भाड़ वाले इलाके से में जाने से बचें व हमेशा भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने पर मास्क का प्रयोग करे। इस अवसर पर डॉ हिमांशु सिंह, अधीक्षक अजय कुमार सिंह, डॉ राजेश कुमार सहित सामुदायिक केंद्र के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : क्षेत्र पंचायत की बैठक में 22.5 करोड़ के प्रस्ताव पर लगी मुहर
Next articleजौनपुर : बैंक शाखा के विलय से आक्रोशित धाता धारको ने किया प्रदर्शन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏