जौनपुर : तीसरी लहर की तैयारी के मद्देनजर अपर निदेशक ने किया अस्पताल का निरीक्षण

जौनपुर : तीसरी लहर की तैयारी के मद्देनजर अपर निदेशक ने किया अस्पताल का निरीक्षण

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 वाराणसी के अपर निदेशक डॉ. शशिकांत उपाध्याय अपने मातहतों के साथ शुक्रवार की अपराह्न कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर निपटने की तैयारी को लेकर स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया।

वाराणसी मंडल के अपर निदेशक शशिकांत उपाध्याय व मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. राकेश कुमार के साथ शुक्रवार की दोपहर करीब दो बजे स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के मद्देनजर अस्पताल, निर्माणाधीन ऑक्सीजन प्लांट, कोविड केयर एल-1 सेंटर व पीआईसीयू का निरीक्षण किया। अपर निदेशक ने चिकित्सालय के अधीक्षक डॉक्टर रफीक फारुकी से व्यवस्था के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिया।

उन्होंने पत्र प्रतिनिधियों से बात करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर से निपटने के लिए स्वास्थ्य विभाग की तैयारी चल रही है। अस्पताल में बच्चों के लिए दस बेड की क्षमता वाला आईसीयू बनाने का काम चल रहा है। ऑक्सीजन प्लांट अतिशीघ्र चालू हो जाएगा। जो कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए तैयारी पूरी की जा रही है। जिससे लोगों को बेहतर चिकित्सा सेवा मिल सके।
Previous articleएसपी के तमाचे व एएसपी की लात कांड के बाद दोनों पुलिस अधिकारी हटाए गए
Next articleजौनपुर : सड़क पर कूड़ा फेकने पर लगाया जाएगा जुर्माना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏