जौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पुलिस चौकी ध्वस्त

जौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से पुलिस चौकी ध्वस्त

# सराय मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी पर तैनात हेड कांस्टेबल गम्भीर रूप से घायल, सफाईकर्मी की मौत

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  शुक्रवार की देर रात तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने सरपतहां थाना क्षेत्र अंतर्गत सराय मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी पूरी तरह से ध्वस्त हो गई।
तेज आवाज सुन मौके पर जुटे स्थानीयों ने मलवे से सफाईकर्मी एंव एक हेड कांस्टेबल को बाहर निकाल कर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सफाईकर्मी को मृत घोषित कर दिया वहीं हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
शुक्रवार की देर रात 1:30 बजे मोद्दीसराय बाजार तेज धमाके से हिल गया सभी अपने घरों से बाहर निकले तो देखा कि एक ट्रक ने सराय मोहिउद्दीनपुर पुलिस चौकी को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया। स्थानीय लोगों ने डायल 100 पुलिस एंव एम्बुलेंस को सूचना देकर मलवा हटाने लगे।
मलवे में दबे हेड कांस्टेबल प्रेम सिंह एंव पुलिस चौकी की साफ-सफाई करने वाले राजकुमार उर्फ कल्लू को बाहर निकाल कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां चिकित्सकों ने सफाईकर्मी को मृत घोषित कर दिया वहीं हेड कांस्टेबल की हालत गंभीर देखकर जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया।
सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, प्रभारी निरीक्षक शाहगंज, थानाध्यक्ष सरपतहां भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में जुट गये। पुलिस ने मृत सफाईकर्मी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : संविधान की मूल भावनाओं का करें अनुसरण- कुलपति
Next articleसुल्तानपुर : जाम के दंश से कराहता सूरापुर बाजार, घंटे भर फंसी रही एम्बुलेंस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏