जौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा

जौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा

# एक बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक मौत, दूसरे की हास्पिटल पहुंचते-पहुंचते हुई मौत

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                क्षेत्र के बाबूपूरवा गांव के समीप शुक्रवार की रात करीब नौ बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें एक बाइक सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दूसरे गम्भीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। घटना की खबर लगते ही दोनों परिवारों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
प्रतीकात्मक फोटो
क्षेत्र अंतर्गत बाबूपूरवा गांव निवासी छोटू (22) पुत्र बरसातू बगल गांव बड़ौना निवासी अपने साथी मोहित (25) पुत्र नन्हें राम के साथ शाहगंज से बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। बाबूपूरवा मोड़ के समीप पहुंचे जहां पीछे से आ रही तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप वाहन ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। वीभत्स घटना में बाइक सवार युवक मोहित की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। गम्भीर रूप से घायल दूसरे युवक छोटू को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पिकअप व उसके चालक की तलाश में जुट गई। घटना की खबर लगते ही परिजनों समेत दोनों गांव में कोहराम मच गया।
Previous articleसुल्तानपुर : सूरापुर में लाॅकडाउन व सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ रही है धज्जियां
Next articleजौनपुर : नलकूप की नाली न होने से किसान हो रहे हैं हलकान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏