जौनपुर : तेज रफ्तार बनी बाइक सवार नवयुवकों की मौत का कारण

जौनपुर : तेज रफ्तार बनी बाइक सवार नवयुवकों की मौत का कारण

# सड़क दुर्घटना में बाइक सवार तीन नवयुवकों की दर्दनाक मौत

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                     दीपावली पर्व के अति उत्साह में तेज रफ्तार से बाइक चलाना तीन नवयुवकों को भारी पड़ गया। जिसकी कीमत उन नवयुवकों को अपनी जान गवां कर चुकानी पड़ी। वीभत्स सड़क दुर्घटना इतनी तेज थी की इनोवा कार के पिछले दरवाजे से टकराने के बाद बाइक के परखच्चे उड़ गये और तीनों नवयुवक दुर्घटना स्थल से करीब 50-60 फीट दूर छिटक कर गिरे जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक ने चिकित्सालय लाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और चार पहिया वाहन को कब्जे में ले लिया।
समीपस्थ जनपद सुल्तानपुर के अखण्डनगर थाना क्षेत्र के घाटमपुर गांव से डॉ जेपी दूबे दीपावली पूजन के पश्चात अपने परिजनों के साथ गुरुवार की रात दो कार से शाहगंज आ रहे थे जैसे ही डॉ दूबे की इनोवा कार कलान चौराहे पर पहुंची तभी बीबीगंज बाजार की तरफ से आ रहे अपाचे बाइक सवार नवयुवक की इनोवा कार के पिछले दरवाजे से जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक सवार तीनों नवयुवक घटना स्थल से 50-60 फीट की दूरी पर छिटक कर गिरे जिसमें दो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो।
अपाचे बाइक के भी परखच्चे उड़ गये। डॉ दूबे ने पुलिस और एम्बुलेंस को सूचित किया। मौके पर पहुंची एम्बुलेंस उक्त घायलों को चिकित्सालय ले गई जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
गुरुवार की रात डिहवा भादी निवासी अतुल राजभर (15) पुत्र संजय अपने पड़ोसी दोस्त अरसलान (16) पुत्र शकील अहमद के साथ अपने फुफेरे भाई संतोष को उसके गांव देवनगर थाना अखण्डनगर जनपद सुल्तानपुर छोड़ने गए थे। जो सन्तोष के दोस्त गाज़ियाबाद निवासी रोहित यादव के साथ अपाचे बाइक से तीनों शाहगंज लौट रहे थे। कलान चौराहे के पास पहुंचे जहां इनोवा कार के पिछले दरवाजे में टकरा गयी।
जिसमें बाइक चला रहे रोहित (19) व अतुल (15) की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गम्भीर हालत में अरसलान (16) को उपचार के लिए अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौत की खबर से गावं में मातम का माहौल है। मृतकों के घर पर सांत्वना देने वालों का तांता लगा रहा।
Previous articleजौनपुर : सराहनीय ! थानाध्यक्ष खुटहन ने मुसहर बस्ती में बांटी मिठाई
Next articleकेंद्र के फैसले पर 22 राज्यों ने पेट्रोल-डीजल पर घटाया वैट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏