जौनपुर : तेज हवा के साथ बारिश से आम जनजीवन प्रभावित

जौनपुर : तेज हवा के साथ बारिश से आम जनजीवन प्रभावित

# मनेछा गांव में दो मकान गिरे, विद्युत आपूर्ति बाधित

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              तेज हवा के साथ शनिवार की रात हुई बारिश का असर दिखाई दिया। मनेछा गांव में दो मकान धराशायी हो गए। लपरी के पास पेड़ गिरने और शेखूपुर में केबिल ब्रस्ट करने से तीन फीडरों की आपूर्ति घंटों ठप रही। शनिवार को दिनभर हवा के झोंके के साथ रुक रुक कर बरसात होती रही। देर शाम मौसम का मिजाज काफी बदल गया। हवा ने तूफानी रूप ले लिया। बारिश भी तेज होने लगी।

इस दौरान रात्रि लगभग नौ बजे लपरी कज पास एक शीशम का पेड़ 33 हजार विद्युत तार के खम्भे पर गिर पड़ा। जिससे पूर्वांचल से विद्युत उपकेंद्र खेतासराय पर आने वाली आपूर्ति बंद हो गई। इसी दौरान शेखूपुर के पास केबिल ब्रस्ट हो गई। जिससे विद्युत उपकेंद्र बादशाही और अहिरो परशुरामपुर की आपूर्ति बंद हो गई।
तीन उपकेंद्रों से जुड़े खेतासराय कस्बा समेत कई गांव रात अंधेरे में डूब गया। रविवार को कर्मचारियों के अथक प्रयास से दोपहर बारह बजे खेतासराय की आपूर्ति चालू हुई। खबर लिखे जाने तक बादशाही और अहिरो परशुरामपुर की आपूर्ति चालू करने के लिए मरम्मत कार्य चल रहा था। इस बीच मनेछा गांव में श्याम कन्हैया और इसी गांव चकसा गयास पुरवा के रामू का कच्चा मकान धराशाई हो गया। दोनों परिवारों के लोग सुरक्षित बच गए। लेकिन खाद्य सामाग्री का नुकसान हुआ है।
Previous articleजौनपुर : अज्ञात कारणों से लगी आग से दो गौवंश की दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : वृद्धा आश्रम में मनाया गया जन्मदिन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏