जौनपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कामयाबी के लिए कार्यकर्ताओं की एकजुटता आवश्यक- लक्ष्मण आचार्य

जौनपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कामयाबी के लिए कार्यकर्ताओं की एकजुटता आवश्यक- लक्ष्मण आचार्य

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     भारतीय जनता पार्टी रामदयालगंज मण्डल के कार्यालय पर पंचायत चुनाव को लेकर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में एक बैठक आयोजित की गई जिसके मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष एवं विधान परिषद सदस्य लक्ष्मण आचार्य रहे। आचार्य ने कार्यकर्ताओ की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कामयाबी पाने के लिए अभी से कार्यकर्ताओ को जुट जाने की आवश्यकता है।

उन्होंने चुनाव में कामयाबी पाने का गुर बताते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता हर सीट पर सहमति बनाकर अपने में से किसी एक को चुनाव में उतारें, तभी हर जगह बेहतर कामयाबी मिलेगी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केन्द्र और प्रदेश सरकार सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ काम कर रही है।

 

 

मुख्य अतिथि ने आगे कहा कि पहले की सरकारों में दिन-रात के हफ्तों के हिसाब से बिजली आती थी। जब से प्रदेश में योगी की सरकार बनी है तब से अब बराबर बिजली आती है। हर गांव तथा हर घर में बिजली, हर घर में गैस कनेक्शन, प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत पात्रों को आवास और सभी को शौचालय आदि जन कल्याणकारी योजना का लाभ सरकार दे रही है।

कार्यक्रम के अंत मे जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने मुख्य अतिथि का धन्यवाद ज्ञापित दिया और मण्डल के कार्यकर्ताओं से चुनाव में लग जाने को कहा ताकि अधिक अधिक से जिला पंचायत सदस्य जीतकर आये। इसके पहले मुख्य अतिथि का भव्य स्वागत जगदीशपुर रेलवे क्रासिंग पर जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।

 

उसके उपरान्त लक्ष्मण आचार्य ने वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से लाइन बाजार स्थित डाक बंगले पर भेंट की। उक्त अवसर पर जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, पीयूष गुप्ता, रामसूरत बिन्द, जिला उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, सुनील तिवारी, किरण श्रीवास्तव, जिला मंत्री राजू दादा, उमाशंकर सिंह, डीसीएफ चेयरमैन धनञ्जय सिंह, आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, प्रतीक मिश्र, मण्डल अध्यक्ष नरेन्द्र विश्वकर्मा, ओमप्रकाश सिंह, लाल बहादुर पाल, रामचंद्र प्रजापति, जय शंकर दुबे, राकेश कुमार गुप्ता, शरद श्रीवास्तव, संदीप पाठक, सूरज पांडे, सरिता साहू, सुनील प्रजापति, अखिलेश मौर्य, ऋतु सिंह, रीता जायसवाल, रिशु सिंह, शुभम मौर्य आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहें।
Feb 04, 2021

Previous articleजौनपुर : वैज्ञानिक सलाहकार समिति की बैठक संपन्न
Next articleजौनपुर : हर्षोल्लास के साथ मनाया गया चौरी चौरा शताब्दी समारोह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏