जौनपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से होगा योगी के साम्प्रदायिक युग की समाप्ति का आगाज़- डॉ सरफराज़

जौनपुर : त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से होगा योगी के साम्प्रदायिक युग की समाप्ति का आगाज़- डॉ सरफराज़

# त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की रणनीति बैठक सम्पन्न

जौनपुर।
ज़ेया अनवर
तहलका 24×7
            त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ की रणनीति बैठक जफराबाद स्थित अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के कार्यालय पर सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता करते हुए हाजी फखरूद्दीन ने कहा कि 2022 विधानसभा चुनाव का सेमीफाइनल त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के रूप में हो रहा है। सभी कार्यकर्ता चुनाव का रूख समाजवादी पार्टी के ओर मोड़ने के लिए जी-जान से जुट जाएं।

बैठक में समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष डॉ सरफराज़ खान बतौर विशिष्ट वक्ता अपने सम्बोधन में कहा कि भाजपा सरकार मे अल्पसंख्यकों पर लगातार अत्याचार हो रहा है देश की कभी भी अल्पसंख्यकों के ऐसे हालात नहीं हुए थे। सपा काल में अल्पसंख्यकों के लिए जितने भी योजनाएं चलाई गई थी सभी को भाजपा सरकार ने बन्द कर दिया है। हिन्दुस्तान को आजादी दिलाने में मुसलमानों का बहुत बड़ा योगदान रहा है लेकिन आज अगर भाजपा का बस चले तो मुसलमानों को देश निकाला कर दे लेकिन अब बदलाव की बयार चल पड़ी है। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव से ही योगी के साम्प्रदायिक युग की समाप्ति की शुरुआत होगी।

वहीं समाजवादी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष फैज़ान अंसारी ने कहा कि भाजपा सरकार देश बेचने के राह पर चल पड़ी है काफी कुछ बिच चुका है और आने वाले समय मे देश की सारी सरकारी सम्पत्ति बेच डालेंगे। देश के लिए हमारे पूर्वजों ने अपना लहू बहाया है तब जा कर हम सभी को आजादी नसीब हुई है अगर हम सभी अभी भी बेफिक्र की खुमारी में रहेंगे तो भाजपा सरकार हमें पूंजीपतियों की गुलामी के लिए मजबूर कर देगी। भाजपा सरकार दोहरी नीति पर काम कर रही है वह सिर्फ अपने पूंजीपति मित्रों का भला कर रही है। ऐसी दशा में देश का हर जागरूक नागरिक हमारी समाजवादी पार्टी की ओर आशा भरी निगाहों से देख रहा है।

बैठक में समस्त पदाधिकारी एंव कार्यकर्ता समाजवादी विचारधारा, नीति, सपा काल के विकास कार्यों का लेखा-जोखा जन-जन तक पहुंचाने के लिए संकल्पित हुए जिससे राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को पुन: सूबे की गद्दी सौंप दी जाए। समाजवादी सरकार बनाने के लिए अब तन मन और धन से जुट जाने का दृढ़ निश्चय लिया ताकि विकास की नई इबारत गढ़ी जा सके। इस दौरान नगर अध्यक्ष महमूद, एजाज़ उर्फ राजा भाई, अबू तालिब, फैसल, सरफुद्दीन, सिराज खान, अब्दुल क़य्यूम, पूर्व नगर अध्यक्ष उमर फारूक, रिज़वान समेत तमाम पदाधिकारी एंव कार्यकर्ताओं ने अपनी सहभागिता दर्ज कराई बैठक का संचालन जमाल हाशमी ने किया।

Apr 04, 2021

Previous articleजौनपुर : नये परिवर्तन का आधार रखेंगे सूबेदार- बिरजू यादव
Next articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने मनाया होली मिलन समारोह
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏