जौनपुर : थानाध्यक्ष ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव हेतु गॉवों में की बैठक, बूथों का लिया जायजा

जौनपुर : थानाध्यक्ष ने त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव हेतु गॉवों में की बैठक, बूथों का लिया जायजा

# क्षेत्र के सम्भ्रांत नागरिकों से चुनाव तक शांति व्यवस्था बरकरार रखने में मदद की अपील

सरायख्वाजा।
प्रियंका श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की उल्टी गिनती शुरू होते ही प्रत्याशियों व मतदाताओं के साथ शांतिपूर्ण मतदान संम्पन्न कराने हेतु पुलिस महकमें की भी धड़कने तेज हो गयी है। चुनाव आयोग के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक जगदीश कुशवाहा ने शुक्रवार को थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों बैजरामपुर, छबीलेपुर, जलालपुर, रामपुरदवन, चकमीरपुर एंव मोलनापुर आदि में मतदान के लिए चिन्हित बूथों पर भ्रमण कर शांति व्यवस्था का जायजा लिया।

निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान संम्पन्न कराने हेतु उन्होंने क्षेत्र के सम्भान्त नागरिकों से मदद की अपील की। इस दौरान उन्होंने सम्भावित प्रत्याशियों को आगाह करते हुए कहा कि वे वैध तरीके से ही चुनाव में प्रचार-प्रसार करे। किसी भी स्थित में किसी भी व्यक्ति पर अशोभनीय व अमर्यादित टिप्पणी से बचे। जिससे किसी कीमत पर टकराव की स्थिति न उत्पन्न होने पाये और न ही शान्ति व्यवस्था में कोई खलल पड़ सके।

आचार संहिता लागू होते ही चुनाव आयोग ही सर्वोपरि होता है। ऐसे में शान्ति व्यवस्था भंग होने पर तुरंत सम्बन्धित के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी। गांव में अवैध शराब की ब्रिक्री या अन्य कोई भी अवैध कार्य चल रहे हो उसकी सूचना तुरंत पुलिस को दे। सूचना देने वाले की पहचान गोपनीय रखी जायेगी। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन का उद्देश्य निष्पक्ष रुप से चुनाव सम्पन्न कराना है।
Apr 02, 2021

Previous articleजौनपुर : डांस एरोबिक से तन मन होता है खुश और मजबूत- डॉ अंकिता राज
Next articleजौनपुर : निर्माणाधीन पेट्रोल पंप से चार हजार लीटर डीज़ल चोरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏