जौनपुर : थानाध्यक्ष सहित नौ के खिलाफ दलित उत्पीड़न व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

जौनपुर : थानाध्यक्ष सहित नौ के खिलाफ दलित उत्पीड़न व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने इसी थाने पर तैनात रह चुके पूर्व प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह सहित नौ के खिलाफ दलित उत्पीड़न, छेड़खानी, घर मे घुसकर मारपीट, गालीप-गलौज सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपित पूर्व प्रभारी निरीक्षक की वर्तमान तैनाती कानपुर जनपद में है।

थाना क्षेत्र के फतेगढ़ गाँव निवासिनी दलित महिला सुषमा देवी ने एससी-एसटी कोर्ट में इस आशय का प्रार्थना पत्र दिया कि विपक्षी गण पुलिस की मदद से सड़क के किनारे बेशकीमती उसकी जमीन बीते 9 सितंबर को एकजुट होकर कब्जा कर दीवार बनाने लगे। प्रार्थिनी के विरोध करने पर अनमोल विश्वकर्मा, रामस्वरथ, गौतम, शक्ति सिंह, राजेश सिंह व खुटहन थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह तीन महिला पुलिस कर्मियों के साथ मिलकर लात घूंसा से मारने पीटने, जातिसूचक भद्दी-भद्दी गाली देने लगे। आरोप है कि वह डरकर घर के भीतर भाग गयी तो वहाँ भी पहुंच उसे मारे पीटे और बदनीयत से उसका ब्लाउज फाड़ दिए। आरोपितों ने धमकी दिया कि कोई कार्यवाही करोगी तो जान सेखत्म कर दूंगा। न्यायालय के आदेश पर खुटहन पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Earn Money Online

Previous articleमैरी क्रिसमस संग लेकर आया नववर्ष नव उमंग- डॉ रश्मि शुक्ला
Next articleजौनपुर : चोरी की 9 मोबाइल व असलहे के साथ दो चोर गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏