जौनपुर : थाने में फार्मासिस्ट के साथ बदसलूकी को लेकर धरना

जौनपुर : थाने में फार्मासिस्ट के साथ बदसलूकी को लेकर धरना

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
             सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शाहगंज के स्वास्थ्य कर्मियों ने मंगलवार को खुटहन थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर धरना दिया। धरने में कहा गया कि फार्मासिस्ट गिरीश चंद्र यादव के साथ खुटहन पुलिस ने थाने के अंदर बदसलूकी की और उनके खिलाफ मनमानी पूर्ण ढंग से कार्रवाई की गई। स्वास्थ्य कर्मियों के धरने पर पहुंचे अधीक्षक डा. रफीक फारुकी ने पुलिस अधिकारियों से वार्ता के बाद थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया तो लोग शांत हुए।आश्वासन के दो घंटे बाद धरना समाप्त हुआ। धरना प्रदर्शन की वजह से कोविड-19 का टीकाकरण भी प्रभावित हुआ।

बताते चलें कि गत शुक्रवार को खुटहन बाजार में मामूली विवाद को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात फार्मासिस्ट गिरीश चंद यादव के भतीजा शिवम यादव व भतीजी प्रज्ञा यादव को कैराडीह गांव निवासी दबंगों ने मारपीट कर घायल कर दिया। इस बात की जानकारी गिरीश यादव को हुई तो मामले की तहरीर लेकर खुटहन थाने पहुंचे। फार्मासिस्ट का आरोप है कि थानाध्यक्ष ने गाली गलौज व मारपीट कर शांति भंग की धारा में चालान भेज दिया।
जिससे क्षुब्ध होकर मंगलवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के स्वास्थ्य कर्मियों ने खुटहन थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। कहा गया कि फार्मासिस्ट गिरीश चंद यादव के साथ रातभर खुटहन थाने की पुलिस ने मारपीट कर प्रताड़ित करती रही। धरने पर पहुंचे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीक्षक डॉ. फारुकी ने पुलिस के अधिकारियों से वार्ता के बाद थानाध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया तो लोग शांत हुए।
Previous articleजौनपुर : बीएसए ने स्वच्छता और स्कूल चलो अभियान पर दिया बल
Next articleजौनपुर : पिकअप चालक को पीटने वाले चार गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏