जौनपुर : थानों को उड़ाने की धमकी भरा पोस्टर चस्पा करने वाला गिरफ्तार, अन्य कई तलाश में जुटी पुलिस 

जौनपुर : थानों को उड़ाने की धमकी भरा पोस्टर चस्पा करने वाला गिरफ्तार, अन्य कई तलाश में जुटी पुलिस 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
           सड़क की मरम्मत न होने पर सुरेरी और रामपुर थाने को बदमाशों ने उड़ाने की धमकी भरा पोस्टर थाने के गेट पर चस्पा किया था। इस मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर मंगलवार को चालान कर न्यायालय भेज दिया। हालांकि इसमें शामिल अन्य लोगों की भी पुलिस अभी तलाश में जुटी है। पोस्टर पर दर्ज डी-33 गैंग के बारे में भी पुलिस छानबीन कर रही है। इसी नाम से मिलता जुलता एक व्हाट्सएप ग्रुप भी है जिसमें इलाके के कुछ लोग जुड़े हैं। संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े लोगों के बारे में भी पुलिस छानबीन में जुटी है।
सोमवार को सुरेरी थाने के गेट पर धमका भरा पोस्टर चस्पा मिलने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। पोस्टर में रामपुर-कठवतिया मार्ग की मरम्मत अक्तूबर तक नहीं कराने पर सुरेरी और रामपुर थाने को उड़ाने की धमकी दी गई थी। पोस्टर पर डी-33 गैंग का नाम लिखा था। पोस्टर को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू की।
एसपी ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि पुलिस की जांच में पता चला कि थाना गेट पर पोस्टर सुरेरी थाना क्षेत्र के भदखिन गांव निवासी लक्ष्मीकांत दुबे ने चस्पा किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी अक्सर थाना गेट से लेकर आसपास की बाजारों में घूमता रहता है। उसकी मानसिक दशा भी सामान्य नहीं है। पुलिस को शक है कि पोस्टर किसी और ने तैयार किया है और उसे लक्ष्मीकांत दुबे के माध्यम से चस्पा कराया होगा। थानाध्यक्ष संतोष कुमार पाठक का कहना है कि पोस्टर पर दर्ज डी-33 गैंग के बारे में भी पुलिस गंभीरता से छानबीन कर रही है। 
Previous articleयूपी में वैक्सीन की कमी से महाअभियान की गति हुई सुस्त 
Next articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट मे आधा दर्जन घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏