जौनपुर : दबंग बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

जौनपुर : दबंग बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            कोतवाली अंतर्गत बीबीगंज पुलिस चौकी क्षेत्र के अरगूपुर कलां गांव निवासी युवक को बीबीगंज बाजार से घर लौटते समय रामपुर मोड़ के समीप पुरानी रंजिश को लेकर दबंग बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीबीगंज चौकी क्षेत्र के अरगूपुर कला गांव निवासी अजय अग्रहरि (28) पुत्र प्रेमचंद अग्रहरि स्थानीय बीबीगंज बाजार में चाट की दुकान चलाता है। बुधवार की शाम दुकान बंद कर घर लौटते समय रामपुर मोड़ के पास घात लगाकर बैठे बदमाशों ने पुरानी रंजिश को लेकर गोली मार दी और फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए शाहगंज सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया है। कोतवाली पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है।
Previous articleसुल्तानपुर : कम्प्यूटर सेंटर का ताला चटका कर लाखों की चोरी
Next articleपुलिस अपनी कार्य प्रणाली में करे अत्याधुनिक तकनीकों का उपयोग- मुकुल गोयल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏