जौनपुर : दशहरे की तड़के ही गोलियों की गूंज से दहल उठा जनपद

जौनपुर : दशहरे की तड़के ही गोलियों की गूंज से दहल उठा जनपद

# वयोवृद्ध सपा नेता की वीभत्स हत्या से मची सनसनी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   बक्शा थाना क्षेत्र अंतर्गत मई गांव में शुक्रवार की तड़के ही तड़तड़ाई गोलियों से जनपद थर्रा गया। 60 वर्षीय वृद्ध सपा नेता की वीभत्स हत्या से सनसनी फैल गई। घटना को अंजाम देकर बदमाश भागने में सफल रहे। हत्याकांड की सूचना पर स्थानीय पुलिस सक्रिय हुई और घटना स्थल का निरीक्षण किया।

बता दें आज सुबह मई गांव के निवासी 60 वर्षीय अखिलेश यादव मार्निंग वाक के लिए घर से निकले थे गांव में ही टहल रहे थे कि रास्ते में घर से कुछ ही दूरी पर बाइक सवार बदमाशों ने अखिलेश यादव को लक्ष्य कर गोलियां चलाना शुरू कर दिया। अखिलेश जब तक कुछ समझ पाते बदमाशों की गोलियों ने उन्हे छलनी कर दिया और मौके पर ही उनकी मौत हो गयी। हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट तो नहीं हो सका लेकिन बताया जा रहा है कि अखिलेश यादव ब्याज रूपये का कारोबार करते थे ऐसे में संभावना है कि हत्या के पीछे पैसे के लेन देन का मामला संभव हो सकता है।

मिली जानकारी के अनुसार गांव में प्रातः काल गोली चलने की आवाज सुन कर ग्रामीण भयभीत हुए लेकिन घटना स्थल की ओर दौड़े जब तक ग्रामीण मौके पर पहुंचते बदमाश गोली मारकर कर भाग गये थे। घटना की सूचना पर पुलिस के अधिकारी एवं थाना प्रभारी बक्शा पुलिस बल के घटना स्थल पर पहुंचे और निरीक्षण किया। थानेदार ने कहा कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल किया जायेगा। अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होगे। हत्याकांड की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय विधायक लकी यादव भी मौके पर पहुंचकर घटना के बाबत दुख व्यक्त करते हुए घटना की निन्दा किया और कहा कि कानून का राज खत्म हो गया है। साथ ही थाना प्रभारी पर मुकदमा दर्ज करने का भी दबाव बनाया। इस हत्याकांड से ग्रामीण जनों में दहशत के साथ ही जबरदस्त गुस्सा देखा गया है ।

Earn Money Online

Previous articleद ग्रैंड लॉन (शादी घर)
Next articleफैज़ान अंसारी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏