जौनपुर : दस दिसंबर को आएगी युवा संकल्प यात्रा, तैयारी को लेकर हुई बैठक

जौनपुर : दस दिसंबर को आएगी युवा संकल्प यात्रा, तैयारी को लेकर हुई बैठक

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                देश के युवाओं को राष्ट्रनिर्माण के प्रति संकल्पित करने के लिए यूथ इन एक्शन देशभर में युवा संकल्प यात्रा निकाल रहा है। यात्रा को सफल बनाने के लिए संगठन के जनपद कार्यालय पर सोमवार को बैठक हुई।
यूथ इन एक्शन के प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ शशांक कृष्णन ने बताया कि देश में लागू अवैध कानूनों की समाप्ति, पर्यावरण संरक्षण, नौकरी नहीं स्वरोजगार, शिक्षा का भारतीयकरण, धर्म के शाश्वत स्वरूप की प्रतिष्ठा जैसे प्रमुख पांच विषयों को लेकर संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष शतरुद्र प्रताप सात दिसंबर को प्रयागराज जनपद से यात्रा का शुभारंभ कर रहे हैं। उनके नेतृत्व में यात्रा प्रदेश के प्रत्येक जनपद में भ्रमण करेगी। उन्होंने बताया कि जनपद में यात्रा का जगह-जगह भव्य स्वागत किया जाएगा। बीआरपी कालेज मैदान पर सभा भी आयोजित होगी। उन्होंने युवाओं से अधिक से अधिक सहभागिता कर कार्यक्रम को सफल बनाने का आह्वान किया। बैठक में प्रदेश सचिव अमित सिंह डब्बू, डॉ राजबहादुर यादव, राहुल सिंह, सुशील जायसवाल, संदीप चौबे, गप्पू मौर्य, राजन श्रीवास्तव, मुकुल, वैभव गुप्ता, पंकज सिंह आदि उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दबंग होमगार्ड ने पीड़ित को पीटकर तोड़ा दांत
Next articleजौनपुर : पूर्व प्रधानाचार्य के निधन पर शोकसभा आयोजित, शिक्षण कार्य रहे बंद
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏