जौनपुर : दिनदहाड़े गोली चलने से मची अफरा-तफरी, एक युवक घायल

जौनपुर : दिनदहाड़े गोली चलने से मची अफरा-तफरी, एक युवक घायल

सिकरारा।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               क्षेत्र के अरुआवा गाँव मे गुरुवार को उस समय सनसनी मच गई जब अपाचे सवार दो बदमाश गांव के युवक पर दिन दहाड़े फायर कर फरार हो गए। जख्मी हालत में युवक को इलाज के लिए पहले सीएचसी मछलीशहर फिर सदर अस्पताल भेज गया। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छान बीन में जुट गई।जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी भोला सरोज का बेटा राकेश सरोज (30) गुरुवार को लगभग 11 बजे सगड़ी पर बांस लाद कर घर जा रहा था।

अरुआवा मोड़ के समीप अपाचे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने युवक पर फायर झोंक दिया जिससे वहां सनसनी फैल गई। गोली युवक के दाहिने हाथ मे लगी। वह वहीं गिर कर तड़पने लगा। बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली की आवाज सुन आस पास के लोग मौके पर पहुँच कर पुलिस को सूचित कर युवक को इलाज के लिए सीएचसी मछलीशहर भेजवाया जहाँ से बेहतर इलाज के लिए उसे सदर अस्पताल भेज दिया गया। मौके पर मय फोर्स पहुंचे थानाध्यक्ष मनीष राय ने घटना स्थल का मुआयना कर परिजनों से पूछ ताछ कर आवश्यक जानकारी ली। परिजनों के अनुसार उससे किसी से कोई विवाद नहीं था।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : मारपीट की अलग-अलग घटनाओं में शिक्षामित्र समेत छह घायल
Next articleजौनपुर : हाइवे पर बेतरतीब खड़े ट्रकों से दुर्घटनाओं में हुई बढ़ोत्तरी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏