जौनपुर : दिन दहाड़े असलहे की नोक पर बदमाशों ने दंपति को लूटा

जौनपुर : दिन दहाड़े असलहे की नोक पर बदमाशों ने दंपति को लूटा

# आठ हजार नकदी, दो चेन व मंगलसूत्र ले भागे बदमाश

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र अंतर्गत मरहट नहर पुलिया के पास शनिवार को बाइक सवार दंपति को ओवरटेक कर नकाबपोश दो बदमाशों ने तमंचे की नोक पर नकदी सहित एक लाख से अधिक की कीमत का जेवरात लूटकर फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस बदमाशों की अगल बगल तलाश के बाद खेतासराय थाना व शाहगंज को फोन से सूचित किया। लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे। पीड़िता के पति ने थाने में दो अज्ञात लुटेरो के खिलाफ तहरीर दिया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के गोड़हरा गांव निवासी कमलेश गुप्ता खुटहन कस्बा निवासी व्यापारी लाल बहादुर मदेशिया का दामाद है।

वह दो दिन पूर्व अपनी पत्नी किरन को लिवाकर ससुराल आया था। जहाँ से शनिवार की दोपहर बाइक से अपनी पत्नी को लिवाकर वापस घर जा रहा था। उक्त नहर के पास सुनसान स्थल पर पीछे से आये बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। आरोप है कि एक बदमाश ने उन पर असलहा तान दिया। दूसरे ने किरन के गले से मंगलसूत्र व सोने की चेन छीन लिया। जाते जाते बदमाश कमलेश के जेब में रखा पर्स और गले की चेन लूटकर लवायन गांव की तरफ फरार हो गए। मौके पर पहुँचें ग्रामीणो ने घटना की सूचना पुलिस को दिया। घटना को लेकर प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर संतोष शुक्ला ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला संदिग्ध लग रहा है। मामले की की छानबीन की जा रही है। घटना वास्तविक हुई तो दोषियो को अति शीघ्र गिरफ्तारी की जायेगी।

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : एफपीओ ने मार्केट में उतारा गाय के गोबर से निर्मित उत्पाद
Next articleजौनपुर : जेईई एडवांस में शाश्वत को मिली 3014वीं रैंक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏