जौनपुर : दिल्ली से आये युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि

जौनपुर : दिल्ली से आये युवक के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि

# स्वास्थ्य विभाग ने किया पैंतीस लोगों की सैम्पलिंग

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              विकासखण्ड शाहगंज सोंधी के खलौतीपुर ग्राम में एक युवक के कोरोना पाॅजिटिव होने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने किया है। इस मामले को लेकर विभाग काफी सतर्क को गया है जिसके चलते घर व संपर्क में आये अन्य 35 सदस्यों का सैम्पल लिया गया है। वहीं विभाग ने वैरियंट नहीं बताया है कि डेल्टा है अथवा ओमिक्रॉन?

उक्त गांव निवासी श्रवण पुत्र राम प्रीत (21) रोजी रोटी के सिलसिले में दिल्ली में रहता है जो 25 दिसम्बर को अपने घर आया और 31 दिसम्बर को कोविड की दूसरी खुराक लेने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सोंधी गया जहाँ वैक्सीन लगवाया तो सर्दी जुकाम आदि होने पर विभाग ने 1जनवरी को कोविड टेस्ट के लिए बुलाया। सैम्पलिंग के बाद एंटीजेन किट में रिपोर्ट निगेटिव आयी जबकि आरटी पीसीआर रिपोर्ट तीन जनवरी की रात्रि आई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। ऐसे में स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गयी जिसके चलते विभाग ने मंगलवार को संपर्क में आये 35 लोगों की सैम्पलिंग किया है। उधर अपना कोविड टेस्ट कराने के बाद युवक 2हजनवरी को ही दिल्ली के लिए निकल गया था फिलहाल अब स्वास्थ्य विभाग को सैम्पल लिए लोगों की रिपोर्ट आने का इंतजार है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : 10 लीटर अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : देशी तमंचा व कारतूस के साथ एक गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏