जौनपुर : दीक्षांत समारोह का पूर्वाभ्यास 15 फ़रवरी को

जौनपुर : दीक्षांत समारोह का पूर्वाभ्यास 15 फ़रवरी को
 
# निर्धारित ड्रेस कोड में आना होगा स्वर्णपदक धारकों को..

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के 24वें दीक्षांत समारोह का पूर्वाभ्यास 15 फ़रवरी को होगा। अवैद्यनाथ संगोष्ठी भवन में सोमवार को होने वाले पूर्वाभ्यास का समय पूर्वाह्न 10 बजे निर्धारित किया गया है उक्त आशय की जानकारी विश्वविधालय के मीडिया प्रभारी राजकुमार सिंह द्वारा शनिवार को दिया गया।

उन्होंने बताया कि स्वर्ण पदक धारकों को इस पूर्वाभ्यास में शामिल होने के लिए विश्वविद्यालय के तरफ से सूचना प्रेषित की गई है उन्हें ड्रेस कोड के लिए दिशा-निर्देश जारी किये गए है। इसमें छात्राओं के लिए सफ़ेद सलवार, सफ़ेद दुपट्टा, हल्के रंग का कुर्ता अथवा हल्के रंग की साड़ी, छात्रों हेतु सफ़ेद या किसी हल्के रंग की पूरी बांह की शर्ट और गाढे रंग की पैंट निर्धारित की गई है। दीक्षांत समारोह का आयोजन 16 फ़रवरी को मध्याह्न 12 बजे से होगा। इसके मुख्य अतिथि रानी लक्ष्मी बाई केंद्रीय कृषि विश्वविद्यालय के कुलाधिपति कृषि वैज्ञानिक प्रो पंजाब सिंह है समारोह की अध्यक्षता प्रदेश की राज्यपाल एवं कुलाधिपति श्रीमती आनंदीबेन पटेल करेंगी।
Feb 13, 2021

[wps_visitor_counter]
Previous articleजौनपुर : शाहगंज में पहली बार एससी को ब्लाक प्रमुख बनने का मिलेगा अवसर
Next articleआजमगढ़ : सड़क दुर्घटना में एक अज्ञात विक्षिप्त युवक की दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏