जौनपुर : दीक्षांत समारोह में सीडीएस बिपिन रावत को दी गयी श्रद्धांजलि

जौनपुर : दीक्षांत समारोह में सीडीएस बिपिन रावत को दी गयी श्रद्धांजलि

# 51 बच्चों को राज्यपाल के हाथों मिला उपहार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                   वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्वारा शुक्रवार को आयोजित 25वें दीक्षांत समारोह में प्रदेश की राज्यपाल एवं कुलाधिपति श्रीमती आनंदीबेन पटेल ने कक्षा 6 से 8 में पढ़ने वाले 51 बच्चों को स्कूल बैग, फल, महापुरुषों पर प्रकाशित पुस्तकें आदि प्रदान किया। विश्वविद्यालय के जनसंचार विभाग के एम.ए. जनसंचार विषय में सर्वोच्च अंक पाने वाले विद्यार्थी को अतुल माहेश्वरी स्वर्ण पदक दिया जाता है।
वर्ष 2021 में एम०ए० जनसंचार विषय में सर्वोच्च अंक पाने पर शाकम्बरी नंदन सोंथालिया को यह पदक मिला। इसी क्रम में विश्वविद्यालय परिसर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत के असामयिक निधन पर शुक्रवार को दीक्षांत समारोह में शोकसभा का आयोजन किया गया। सीडीएस बिपिन रावत का तमिलनाडु के कुन्नूर में एक हेलीकॉप्टर हादसे में निधन हो गया। हेलीकॉप्टर में कुल 14 लोग सवार थे जिसमें 13 लोग की मौत हो गई।
इस अवसर पर विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफ़ेसर निर्मला एस. मौर्य ने कहा कि यह‌ घटना बहुत ही दुखद है। श्री रावत पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले थे वह थल सेना के 27 में चीफ रहे। दीक्षांत समारोह में दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सोच में परिवर्तन से आगे बढ़ी हैं बेटियां- राज्यपाल
Next articleजौनपुर : साफ सफाई कर मनाया अमृत महोत्सव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏