जौनपुर : दीपावली की रात प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने किया पीट-पीटकर हत्या

जौनपुर : दीपावली की रात प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने किया पीट-पीटकर हत्या

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             दीपावली की रात प्रेमिका के बुलाने पर मिलने पहुंचे प्रेमी की पीट-पीट कर परिजनों द्वारा हत्या कर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के भाई की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है सभी आरोपी गांव से फरार हो गए हैं।मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मुस्तफाबाद गांव निवासी संतोष मौर्या (26) पुत्र स्व. शेर बहादुर मौर्या का गांव की ही एक युवती के साथ प्रेम संबंध था। दिवाली की रात प्रेमिका के बुलाने पर वह मिलने पहुंचा।

दोनों बस्ती से 50 मीटर दूर खेत की मेड़ पर बैठकर बात कर रहे थे। इसी बीच मोबाइल बजने की आवाज सुनकर युवती के घर से गुलशन पुत्र प्रेमचद्र हरिजन, प्रदीप पुत्र महेंद्र हरिजन समेत कई परिजन मौके पर पहुंचे इस दौरान युवती मौके से भाग गई। इसके बाद युवती के परिजनों ने संतोष पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया।घटना के बाद संतोष का बड़ा भाई राकेश मौर्या और कई सगे संबंधी मौके पर पहुंचे। घायल संतोष को उठाया और अपने वाहन से मछलीशहर कोतवाली पहुंचे। घटना की सूचना देने के बाद घायल युवक को सीएचसी मछलीशहर पहुंचाया गया।

घायल की हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान रात करीब तीन बजे संतोष को मृत घोषित कर दिया गया।इस बाबत प्रभारी निरीक्षक दिनेश प्रकाश पांडेय ने कहा कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया गया है। मृतक के भाई राकेश कुमार मौर्य की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाही की जा रही हैं। आरोपियों कि तलाश की गई तो सभी घर से फरार है। उनकी शीघ्र ही इनकी गिरफ्तारी की जाएगी।
Previous articleजौनपुर : अवैध देशी शराब के साथ शाहगंज पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार
Next articleअजीब वारदात : दिवाली पर बस नहीं मिली तो बाइक लूटकर पहुंच गए घर..
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏