जौनपुर : दुकानदार पर फायर करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर : दुकानदार पर फायर करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

# पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ था विवाद

चंदवक।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
              क्षेत्र के रतनूपुर बाजार में गुरुवार रात पैसे के विवाद में दुकानदार पर फायर करने के तीन आरोपियों को थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह, एसआई सुदामा, विभूति नारायण राय व हमराहियों संग मोढ़ेला तिराहे के पास से शुक्रवार सुबह दस बजे घटना में प्रयुक्त असलहे संग गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज।
गुरुवार रात रतनूपुर बाजार में मिठाई की दुकान चलाने वाले महुली गांव निवासी इंद्रजीत यादव व मेडिकल स्टोर चलाने वाले सूबेदार यादव के लड़के संजय कुमार यादव उर्फ राजू में पैसे के लेन-देन में विवाद हो गया।

मामला इतना बढ़ गया कि संजय दोस्तों अपने महुली गांव निवासी सत्य प्रकाश यादव पिंटू व उमरवार निवासी रजनीश यादव संग दुकान पर पहुंच कर इंद्रजीत को लक्ष्यकर पिस्टल से गोली मार दी हालांकि संयोग अच्छा था कि गोली लगीं नहीं। गोली की आवाज सुन आस पास के दुकानदार शोर मचाते हुए पहुंचे तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। गोली चलने की घटना से बाजार में दहशत फैल गई। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। घटना की जानकारी लेते हुए पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की तलाश में जुट गई। शुक्रवार सुबह गश्त के दौरान मुखबिर की सूचना पर चंदवक पुलिस ने तीनों आरोपियों को पिस्टल सहित गिरफ्तार कर चालान न्यायालय भेज दिया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : डाककर्मियों ने अपने नेता का किया सम्मान
Next articleजौनपुर : शिक्षक संघ मड़ियाहूं ब्लाक का त्रिवार्षिक चुनाव सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏