जौनपुर : दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत एक लाख से अधिक माल किया पार

जौनपुर : दुकान का ताला तोड़कर चोरों ने नकदी समेत एक लाख से अधिक माल किया पार

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत डिहियां गांव के मिडिल स्कूल चौराहे पर बीती रात हौसला बुलंद चोरों ने एक किराना की दुकान के शटर का ताला तोड़कर पांच हजार रुपये नगदी समेत एक लाख रूपये से अधिक के सामान पार कर दिया। भुक्तभोगी ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी है। मौके पर पहुंची पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है।

डिहियां गांव निवासी मोहनलाल अग्रहरी की डिहियां मिडिल स्कूल चौराहे पर किराने की दुकान है। सुबह चोरी हो जाने की सूचना पाकर मोहनलाल दुकान पर पहुंच कर पुलिस को फोन द्वारा सूचना दिये। सूचना पाकर थानाध्यक्ष खुटहन मय फोर्स सहित घटना स्थल पर पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही में जुट गए। क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार भी घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित दुकानदार मोहनलाल को ढांढस बंधाते हुए चोरों को अभिलंब गिरफ्तार करने का आश्वासन दिये। बता दें कि डिहियां मिडिल स्कूल चौराहे पर चोरी की वारदातें अक्सर होती रहती हैं किंतु अभी तक किसी भी चोरी का खुलासा नहीं हो सका ग्राम है। इस घटना से स्थानीय दुकानदारों में भय व्याप्त है।
Previous articleजौनपुर : 8 ग्रामसभा सदस्यों ने दिया सामूहिक त्यागपत्र, मची खलबली
Next articleजौनपुर : दो दिनों से हो रही बारिश से रिहायशी मकान की दीवार ढही
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏