जौनपुर : दुकान में सेंधमारी व स्कूल कार्यालय का ताला तोड़ नकदी सहित लाखों का सामान चोरी

जौनपुर : दुकान में सेंधमारी व स्कूल कार्यालय का ताला तोड़ नकदी सहित लाखों का सामान चोरी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               थाना क्षेत्र के दो अलग अलग स्थानों पर चोरों ने शनिवार की रात किराने की दुकान में सेंधमारी व इंटर कॉलेज के कार्यालय का ताला तोड़ नकदी सहित लाखों का माल पार कर दिया। घटना की जानकारी सुबह होने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। आवश्यक छानबीन कर पुलिस वापस लौट गई। भुक्त भोगियो ने घटना की तहरीर थाने पर दिया है।क्षेत्र अंतर्गत पिलकिछा बाजार निवासी रामचंद्र गुप्ता की श्मशान घाट मार्ग के नुक्कड़ पर किराने की दुकान वर्षो से संचालित है। रोज की भांति वे शनिवार की शाम दुकान बंद कर वहां से लगभग पांच सौ मीटर दूर अपने आवास पर सोने चले गये।

रात में चोरों के द्वारा दुकान के मुख्य दरवाजे के ऊपर नकब लगाकर अंदर डिब्बे में छिपाकर रखा एक लाख अस्सी हजार रूपये जिसमें चालीस हजार के सिक्के भी शामिल है। इसके अलावा बीस हजार से अधिक कीमत का सामान चोर उठा ले गये। आरोप है कि चोर नकदी सहित लगभग दो लाख का सामान पार कर दिए।
जिसकी जानकारी दूसरे दिन सुबह होने पर दुकानदार ने अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में तहरीर दिया है। वहीं दूसरी घटना खुटहन चौराहे से चार सौ मीटर आगे पिलकिछा मार्ग पर स्थित चंद्रा पैराडाइज इंटर कालेज की है। जहाँ चोरों ने कार्यालय का ताला तोड़ अंदर रखा इन्वर्टर, बैटरी, स्टेब्लाइजर, लैपटॉप और तीन पंखा उठा ले गये। जिसकी जानकारी रविवार की सुबह होने पर प्रधानाचार्य हीरालाल यादव ने दो युवको के खिलाफ नामजद तहरीर थाने पर दिया है। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियों से लोग भयभीत है।
Previous articleजौनपुर : शिक्षक अच्छे संस्कारों और ज्ञान का करते हैं सृजन- डॉ विनोद कुमार
Next articleजौनपुर : पुलिस ने गांजा और तमंचा के साथ एक बदमाश को पकड़ा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏