जौनपुर : दुखद ! घंटों सड़क पर तड़पने के बाद अस्पताल पहुंची लावारिस महिला

जौनपुर : दुखद ! घंटों सड़क पर तड़पने के बाद अस्पताल पहुंची लावारिस महिला

# एम्बुलेंस न मिलने से अस्पताल में भी घंटों तड़पती रही पीड़ित महिला

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                नगर के नोनहट्टा मोहल्ले में रविवार की सुबह दस बजे सड़क पर 60 वर्षीय अज्ञात महिला तड़पती रही। आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस के लिए फोन किया। घंटों इन्तेज़ार के बाद भी एम्बुलेंस के न आने पर पुलिस उक्त महिला को अपने वाहन से ही स्थानीय राजकीय पुरुष चिकित्सालय लेकर पहुंची।

उक्त मोहल्ले में बीच सड़क पर महिला को तड़पता देखकर लोगों ने इसकी जानकारी डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने एम्बुलेंस के कंट्रोल को फोन किया लेकिन तीन घंटे तक एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं हो सका। डायल 112 ने स्थानीय कोतवाली को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को अपनी गाड़ी पर लेकर अस्पताल पहुंची।

जहां चिकित्सक ने महिला की हालत गंभीर देख कोरोना के लक्षण होने व आक्सीजन लेबल बेहद कम होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जहां से महिला को ले जाने के लिए एम्बुलेंस के कंट्रोल रूम से बात करने पर बताया गया कि क्षेत्र के सभी वाहन कोरोना मरीजों को लाने ले जाने में लगे हैं। जिसके चलते अज्ञात महिला को एम्बुलेंस नहीं मिल सकी और वह अस्पताल के बाहर तड़पती रही। जहां घंटों बाद सायं साढ़े चार बजे चिकित्सकों द्वारा प्राइवेट एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भेजा गया। महिला की हालत को देख लोग जिम्मेदारों को कोसते रहे।
Apr 25, 2021

Previous articleजौनपुर : कोरोना से जंग जीतने के लिए दूसरे दिन भी रही सुनी सड़कें
Next articleदु:खद! भाजपा विधायक सुरेश श्रीवास्तव की पत्नी का भी कोरोना से निधन…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏