जौनपुर : दुर्गा पूजा समिति ने प्रबुद्धजनों को किया सम्मानित

जौनपुर : दुर्गा पूजा समिति ने प्रबुद्धजनों को किया सम्मानित

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 नगर की जय मां विंध्यवासिनी दुर्गा पूजा समिति द्वारा बुधवार की देर शाम सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें नगर के पत्रकारों और प्रबुद्धजनों को स्मृति चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इन्दु ने कहा कि इस पूजा समिति ने दोनों समुदाय के लोगों को सम्मानित करके खेतासराय में गंगा जमुनी तहजीब और एकता की मिशाल पेश की है।यह सम्मान देवी मां का प्रसाद स्वरूप है।

चेयरमैन वसीम अहमद ने कहा कि खिदमत सभी मज़हब को अमन और चैन का पैगाम देता है। इससे पहले इंद्रभान सिंह, चेयरमैन वसीम अहमद, शाहगंज नगर पालिका के पूर्व चेयरमैन ओमप्रकाश जायसवाल, भाजपा नेता सुधांशु सिंह, कृष्ण कुमार जायसवाल, व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष संजय कुमार विश्वकर्मा, वृजनाथ जायसवाल को चुनरी ओढ़ाकर स्वागत किया गया। आयोजक मनीष कुमार गुप्ता ने आभार व्यक्त किया। संचालन आचार्य कृष्ण मुरारी मौर्य ने किया। अंत में मुख्य अतिथि के हाथों मीडिया कर्मियों और नगर के सभासदों समेत प्रबुद्ध जनों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके पर कपूरचंद जायसवाल, जगदम्बा प्रसाद पाण्डेय, आनंद कुमार बरनवाल, डा.अमलेन्द्र गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleप्रयागराज : कन्या पूजन के दौरान शिक्षण एंव खेल सामग्री का किया गया वितरण
Next articleजौनपुर : दशहरा व भरत मिलाप पर होगा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन- डॉ तारिक़ शेख
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏