जौनपुर : दुष्कर्म व हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश

जौनपुर : दुष्कर्म व हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज करने का आदेश

# एक आरोपित पर दुष्कर्म का तो दूसरे पर जहर देकर हत्या का है आरोप

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               महाराजगंज थाना क्षेत्र निवासी वादिनी की पुत्री से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने के मामले में सीजेएम ने संदीप यादव व प्रद्युम्न के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश थानाध्यक्ष महाराजगंज को देते हुए एफआईआर की एक कॉपी कोर्ट में प्रस्तुत करने के लिए कहा।

महाराजगंज थाना क्षेत्र निवासी वादिनी ने कोर्ट में अधिवक्ता अवनीश चतुर्वेदी के माध्यम से प्रार्थना पत्र दिया कि गांव के संदीप यादव व प्रद्युम्न मित्र है।विगत 11 जुलाई 2020 को 8बजे सुबह वादिनी की नाबालिग पुत्री सोनी खेत में गई थी। संदीप ने उसे दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया।कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी दी। सूचना पर पुलिस आरोपित को पकड़कर थाने पर ले गई लेकिन बाद में छोड़ दिया। घर आकर संदीप ने धमकी दिया कि अंजाम बुरा होगा। मार कर खत्म कर दिया जाएगा।

विगत 25 जुलाई 2020 को 10:00 बजे वादिनी के पुत्री के पेट में दर्द होने लगा। हॉस्पिटल ले जाते समय रास्ते में उसने बताया कि प्रद्युम्न ने उसे कुछ खिलाया था। उसके बाद से ही दर्द शुरू हुआ। 5:00 बजे वादिनी की पुत्री की मृत्यु हो गई। घटना की सूचना थानाध्यक्ष व पुलिस अधीक्षक को दिया गया लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई कोर्ट के आदेश पर सीओ द्वारा जांच की गई जिसमें बैनामा के रुपए के बकाए का विवाद होना बताया गया। कोर्ट ने पाया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं था। विसरा जांच के लिए भेजा गया है। वादिनी की पुत्री की मृत्यु संदिग्ध परिस्थिति में हुई है।कोर्ट ने प्रथम दृष्टया गंभीर मामला पाते हुए थानाध्यक्ष को एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया।
Apr 10, 2021

Previous articleजौनपुर : कुंए में गिरे कुत्ते को ग्रामीणों ने निकाला
Next articleजौनपुर : कोरोना का कहर बदस्तूर जारी दो की हो चुकी है मौत, प्रशासन चुनाव में व्यस्त
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏