जौनपुर : दो बार उप ब्लाक प्रमुख व चार बार बीडीसी रहे पत्रकार को ग्रामीणों ने चुना प्रधान

जौनपुर : दो बार उप ब्लाक प्रमुख व चार बार बीडीसी रहे पत्रकार को ग्रामीणों ने चुना प्रधान

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                विकासखंड खुटहन के ग्राम पंचायत इमामपुर निवासी समाजसेवी पत्रकार संतलाल सोनी जो कि दो बार उप ब्लाक प्रमुख व चार बार बीडीसी रहे पत्रकार को ग्रामीणों ने अपना प्रधान चुन लिया। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी राजकुमार यादव को 141 मतों से पराजित किया।

बता दें कि श्री सोनी पत्रकारिता जैसे सम्मानित पेशे के साथ साथ कई वर्षों से गांव के हर वर्ग के सुख दुख में भागीदारी करते रहे। गांव के विकास कार्यों में रुचि लेकर उन्होंने नाली, खड़ंजा, विद्युतीकरण जैसे विकास कार्य को खूब कराया। उसी का परिणाम है कि जनता ने उन्हें वर्ष 1995 में पहली बार बीडीसी चुनाव जितवाया। इसके बाद 2000 से 2005 तक उप ब्लाक प्रमुख चुने गए। इस दौरान गॉव के साथ क्षेत्र के विकास में अपना योगदान देते रहे। जिससे प्रभावित होकर जनता ने उन्हें चार बार बीडीसी के पद पर चुना।
इस बार गांव की जनता ने उनके ऊपर विश्वास करते हुए प्रधान पद पर चुन लिया। उन्होंने गॉव की जनता का आभार जताया और कहा कि जिस विश्वास के साथ गांव की जनता ने प्रधान पद की जिम्मेदारी सौंपी है। उसी विश्वास के साथ गॉव का चौमुखी विकास करने के लिए प्रतिबद्ध रहूंगा। चुनाव परिणाम आते ही बधाई देने वालों का तांता लग गया।
भाजपा मंडल पदाधिकारी मदनलाल सोनी, जियालाल सोनी, फूलचंदपाल, अमरनाथ यादव, कमर अब्बास ,राजेश विश्वकर्मा, जंगबहादुर पाल, लालचंद पाल, प्रहलाद गुप्ता, गुड्डू कनौजिया, शिव शंकर सोनी, राणा सिंह, नरूला मौसी, जावेद ,रईसत , शिवपूजन, कमलेश सोनी, जुम्मन , तुफैल अहमद आदि लोगों ने बधाई दिया।
Previous articleअस्पताल में समय से आक्सीजन न पहुंचने से दो दर्जन मरीजों की दर्दनाक मौत
Next articleबेक किंग…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏