जौनपुर : दो माह में उखड़ी सड़क, शिकायत पर फिर शुरू हुआ मरम्मत

जौनपुर : दो माह में उखड़ी सड़क, शिकायत पर फिर शुरू हुआ मरम्मत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 मछलीशहर क्षेत्र के अदारी-उचौरा संपर्क मार्ग के मरम्मत का कार्य फिर से शुरू किया गया है। सड़क बन जाने से क्षेत्र के लोगों का आवागमन सुगम हो जाएगा। यह संपर्क मार्ग क्षेत्र के कई गांवों को सतहरिया औद्योगिक क्षेत्र से जोड़ता है। प्रयागराज जाने के लिए भी बड़ी संख्या में लोग इस मार्ग का उपयोग करते हैं। कई साल से यह सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी, जिसके चलते लोगों को आवागमन में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था। दो माह पूर्व इस मार्ग के मरम्मत के नाम पर बगल के ही ताल से मिट्टी डालने के बाद गिट्टी व डामर से काली कर दी गई थी। कुछ ही दिन बार सड़क पुन: उखड़ने लगी।

क्षेत्र के भटेवरा गांव निवासी वरिष्ठ अधिवक्ता राजेंद्र प्रसाद सिंह की पहल पर उनके पुत्र व सदस्य शासी निकाय नेहरू युवा केंद्र संगठन युवा एवं खेल मंत्रालय भारत सरकार शतरुद्र प्रताप सिंह ने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य से मिलकर समस्या से अवगत कराया। डिप्टी सीएम ने 14 किलोमीटर लंबी सड़क के चौड़ीकरण का आश्वासन देने के साथ ही तत्काल मरम्मत का आदेश दिया। सड़क के मरम्मत का कार्य शुरू होने से क्षेत्र के लोगों में खुशी है।
Apr 10, 2021

Previous articleजौनपुर : भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की बैठक सम्पन्न
Next articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार ने किया साइलेंट वर्करों को सम्मानित
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏