जौनपुर : धर्म इंसानियत का पाठ पढ़ाते है- मौलाना राफ़े

जौनपुर : धर्म इंसानियत का पाठ पढ़ाते है- मौलाना राफ़े

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                   इस्लाम ने हमेशा इंसानियत का पाठ पढ़ाया है इसका अनुसरण करने वाले कभी दहशतगर्द नही हो सकते है सियासी फ़ायदा उठाने के लिए लोग धर्म को मज़ाक बना रहे है। कौम के लोगों को शिक्षा का स्तर सही करके मुल्क के विकास में महत्वपूर्ण योगदान के लिए सभी की हिस्सेदारी ज़रूरी है उक्त बातें मुस्लिम धर्म गुरु मौलाना राफ़े ने बुधवार को जमदहां गांव में राष्ट्रीय मानवाधिकार व महिला बाल विकास भारत के प्रदेश उपाध्यक्ष खुर्शीद अहमद के आवास पर आयोजित पत्रकार वार्ता में कही।

उन्होंने कहा कि इस्लाम धर्म कत्तई इज़ाजत नही देता है कि किसी की भावना को चोट पहुंचाये। कुछ लोग सियासी पार्टियों को खुश करने के लिए धर्म का स्तेमाल करते है ऐसे लोगों से सावधानी ज़रूरी है। वहीं वरिष्ठ समाजसेवी शेख़ सलाहुद्दीन ने कहा कि सभी को मिलजुल कर एक साथ चलने की समय की जरूरत है। राष्ट्रीय मानवाधिकार संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष ख़ुर्शीद अहमद ने कहा कि सूबे में मेरा संगठन सरकार के साथ मिलकर मानवधिकार का हनन रोकने के लिए कटिबद्ध है। सभी को अपने अधिकार के प्रति जागरूक होने की आवश्यकता है। इस मौके पर प्रमुख रूप से अब्दुल हलीम सिद्दीकी, राकेश शर्मा, औरंगजेब सहित तमाम लोग मौजूद रहे।
Feb 10, 2021

Previous articleजौनपुर : वरिष्ठ अधिवक्ता गोरखनाथ के निधन से शोक
Next articleजौनपुर : शिविर में 61 दिव्यांगों को दिए गए कृत्रिम अंग, 81 का हुआ पंजीकरण
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏