जौनपुर : धान के खेत में मिला अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव, क्षेत्र में मची सनसनी

जौनपुर : धान के खेत में मिला अज्ञात युवक का अर्धनग्न शव, क्षेत्र में मची सनसनी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के धौरइल गांव में शुक्रवार की दोपहर धान के खेत में एक युवक का अ‌र्द्धनग्न शव मिलने से सनसनी फैल गई। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट होने से आशंका जताई जा रही है कि कहीं और हत्या करने के बाद शव लाकर वहां फेंक दिया गया। मृत युवक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस छानबीन में जुटी है।
उक्त गांव निवासी जगपत विश्वकर्मा दोपहर करीब दो बजे अपने खेत में धान की फसल देखने गए। खेत में संदिग्ध स्थिति में युवक का शव पड़ा देख शोर मचाया। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जुट गए। मृत करीब 25 वर्षीय युवक के शरीर पर सिर्फ बैगनी रंग का लोअर व कत्थई रंग की अंडरवियर थी। सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में चोट थी। अनुमान लगाया जा रहा है कि कहीं और हत्या करने के बाद शव लाकर वहां फेंक दिया गया। ग्रामीणों की सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक केके सिंह सहयोगियों के साथ मौके पर पहुंच गए। तलाशी में मृत युवक के पास से कुछ नहीं मिला। काफी प्रयास के बाद भी उसकी पहचान नहीं हो सकी। थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पहचान के लिए शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। शिनाख्त में मदद के लिए मृत युवक की फोटो व वीडियो जिले के सभी थानों के अलावा आस-पास के जनपदों के थानों को शेयर किया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही मौत का कारण साफ हो सकेगा।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : नगर में और भी हैं जर्जर मकान, कभी भी घट सकती है वीभत्स घटना
Next articleजौनपुर : महाविद्यालय के दागी शिक्षक नहीं बनेंगे परीक्षक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏