जौनपुर : धूमधाम से सम्पन्न हुआ तेजीबाज़ार का भरत-मिलाप  

जौनपुर : धूमधाम से सम्पन्न हुआ तेजीबाज़ार का भरत-मिलाप  

तेजीबाज़ार।
संदीप गुप्ता
तहलका 24×7
                 स्थानीय बाजार में प्रत्येक वर्ष की भांति इस वर्ष भी भरत-मिलाप का आयोजन धूमधाम से किया गया। कार्यक्रम में राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान जी की मनोरम झांकी निकाली गयी, यह झांकी पुरानी बाजार स्थित तारकेश्वर नाथ मंदिर से उठाई गई और कटरा चौक, सुभाष चौक से होते हुए यूनियन बैंक से होकर पुनः मंदिर पर वापस आयी। मंदिर परिसर में ही चारों भाइयों का मिलन कराया गया।

कार्यक्रम को सफल सम्पन्न कराने में प्रशासन के जिम्मेदार अधिकारियों समेत चौकी इंचार्ज अरविंद सिंह, हेड कांस्टेबल विनोद शर्मा सहित तमा पुलिसकर्मी व महराजगंज थाने की पुलिस व महिला सिपाही सहित पूरे झांकी के दौरान उपस्थित रही। जिसमें स्थानीय लोग भारी संख्या में डीजे की धुन पर नाचे गाते झूमते हुये झांकी के साथ साथ चलते रहे। इस भरत मिलाप में सुमित गुप्ता ने राम का पाठ किया सुजल ने लक्ष्मण का स्नेहा गुप्ता ने माता सीता, शुभम गुप्ता भरत और हर्षराज गुप्ता शत्रुघ्न बने थे तो वहीं हनुमान जी का पाठ आदित्य गुप्ता उर्फ वैभव ने किया। सभी बच्चों ने बहुत ही सुंदर अभिनय किया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता मोनू ऊमर वैश्य ने किया। इस कार्यक्रम के आयोजकर्ता संजय गुप्ता ने बड़े ही विधि विधान के साथ चारो भाइयों की आरती पूजन किया। इस मौके पर चंद्र प्रकाश मुन्नू ऊमर वैश्य, शिव गुप्ता, राजकुमार, संदीप, गणेश, गंगाराम, शिवकुमार, रामबाबू, तनमय, अभिनव गोपाल, अनुभव, भीम, सोनू, राजू, रूदल, संतोष सहित सभी ग्रामवासी उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : श्री लक्ष्मी पूजा महासमिति के नेतृत्व में विसर्जित हुई प्रतिमाएं
Next articleदस लाख मे बिका शाहरुख तो सलमान की लगी सात लाख की बोली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏