जौनपुर : धौलाना विधायक के खिलाफ करणी सेना ने ज्ञापन देकर किया कार्यवाही की मांग

जौनपुर : धौलाना विधायक के खिलाफ करणी सेना ने ज्ञापन देकर किया कार्यवाही की मांग

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू, प्रदेश अध्यक्ष उप्र एडवोकेट श्वेता राज सिंह के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की महिला प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्षा उर्वशी सिंह ने बसपा विधायक धौलाना विधानसभा असलम चौधरी के खिलाफ तहरीर एंव ज्ञापन देकर उचित कार्रवाई की मांग की है।

महामहिम राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, गवर्नर उत्तर प्रदेश, चीफ़ जस्टिस उत्तर प्रदेश, डीजीपी, उत्तर प्रदेश एंव डीएम गाज़ियाबाद को सम्बोधित ज्ञापन के मुताबिक विधायक धौलाना असलम चौधरी द्वारा डासना स्थित देवी मंदिर में जबरन घुसने और मंदिर को अपनी सम्पत्ति बता कर हिंदुओ की भावनाओं के साथ खेलने के साथ करणी सेना प्रदेश अध्यक्ष युवा शक्ति शेखर चौहान और शेखर चौहान के परिवार को जान से मारने की धमकी दी है साथ ही शेखर चौहान पर ही एफआईआर दर्ज करा कर लाखों करणी सैनिकों की भावनाओं के साथ खेलने का आरोप लगाया। करणी सेना की मांग है कि उक्त मामलें का संज्ञान लेकर विधायक असलम चौधरी के खिलाफ उचित दण्डात्मक कार्यवाही की जाए।
Previous articleमकान-दुकान एंव जमीन रजिस्ट्री कराने से पहले डीएम के यहां देना होगा आवेदन
Next articleभोजपुरी गीतों और फिल्मों में अश्लीलता के खिलाफ रविकिशन ने उठाई आवाज
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏