जौनपुर : नए चुनाव अधिकारियों की देख-रेख में होगा नौ को चुनाव

जौनपुर : नए चुनाव अधिकारियों की देख-रेख में होगा नौ को चुनाव

# तीन सितंबर को हुए चुनाव में धांधली को लेकर नहीं हुई थी मतगणना

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               तहसील अधिवक्ता समिति की समान्य बैठक सोमवार को निवर्तमान अध्यक्ष राजदेव यादव की अध्यक्षता में आयोजित हुई। बैठक में अधिवक्ताओं ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि पूर्व की चुनाव अधिकारियों की टीम को भंग कर नई टीम का गठन किया जाए।

बैठक के दौरान अध्यक्ष और महामंत्री पद के आठ प्रत्याशियों के चुनाव कराए जाने के लिए बाबूराम यादव, राम लवट वर्मा, राम कुमार यादव, सुरेंद्र तिवारी, शारिक खान, भारत लाल, सुरेंद्र सिंह को चुनाव अधिकारी नियुक्त किया गया। अधिवक्ताओं ने नौ सितंबर को सुबह 10 बजे से तीन बजे तक मतदान कराने व साढ़े तीन बजे से मतगणना का निर्णय लिया गया।

समिति के अध्यक्ष पद पद के लिए अमरनाथ सिंह, रवि प्रकाश श्रीवास्तव, स्कंध यादव, जय प्रकाश चौहान एवं महामंत्री पद के लिए सुशील कुमार श्रीवास्तव, अखिलेश तिवारी, सूर्यमणी तिवारी, पुष्पकांत यादव ने एक बार पुनः मतदाताओं को रिझाने में लीन हो चुके हैं। सभी प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित करने में डटे हैं।

बताते चलें कि समिति का तीन सितंबर को आयोजित चुनाव में चुनाव अधिकारी राम चन्द्र यादव, लालता प्रसाद यादव, धर्मेंद्र यादव, राम कृपाल सिंह, रमेश चंद द्विवेदी, दुर्गा प्रसाद, मो. आसिफ के नेतृत्व में मतदान कराया गया था। जिसमें दो अधिवक्ताओं की अनुपस्थिति में उनके वोट पड़ने पर प्रत्याशियों ने नाराजगी जताई थी। काफी हंगामे के बाद चुनाव निरस्त करते हुए चार चुनाव अधिकारियों ने निवर्तमान अध्यक्ष को अपना त्यागपत्र दिया था। जिसके बाद चुनाव अधिकारियों की टीम अल्पमत में आ गई थी।
Previous articleपूर्व माध्यमिक विद्यालय सुईथाकलां के छात्रों ने मनाया शिक्षक दिवस
Next articleगाजीपुर : घर से गायब युवक का शव मिलने से गांव में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏