42.8 C
Delhi
Saturday, May 18, 2024

जौनपुर : नकली ज्योतिष बना उच्चका महिला को झांसा देकर नगदी व जेवरात लेकर फरार

जौनपुर : नकली ज्योतिष बना उच्चका महिला को झांसा देकर नगदी व जेवरात लेकर फरार

# ज्योतिष के भेष में उचक्कों का दूसरा कारनामा, पुलिस के हाथ खाली

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    ज्योतिषी बनकर उचक्का महिला के नौ हजार नगदी व गहने लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस सीसी टीवी फुटेज खंगालते हुए उचक्कों की तलाश में जुटी है। ज्योतिष के भेष में उचक्कों का यह दूसरा कारनामा है और कोतवाली पुलिस के हाथ अभी भी खाली है।

जनपद सीमा से सटे आजमगढ़ के कटार गांव निवासी प्रतिमा सिंह पत्नी डा. उपेंद्र सिंह जो नगर के दादर पुल के समीप किराए के मकान मे रहती हैं। गुरुवार की दोपहर बैंक से पैसा निकाल कर अपने बच्चे का एडमिशन कराने के लिए नगर के अयोध्या मार्ग पहुंची जहां उसे एक उचक्का मिल गया। बातचीत में उचक्के ने खुद को ज्योतिषाचार्य बताते हुए महिला के घर परिवार के विषय में बात करते हुए महिला को अपने झांसे मे ले लिया।

बेटे की मौत नजदीक होने और मौत टालने के नाम पर उसने महिला के गले से सोने की चैन, कान का झुमका अगूंठी व पर्स एक थैले में रखवाकर अपने पास रखते हुए महिला को बिना पीछे देखे 51 कदम आगे बढ़ने की बात कही। पीड़िता उसकी बातों में आकर आगे बढ़ी और लौट कर देखा तो उचक्का गायब था। महिला को अपने लुटने का एहसास होते ही आसपास के लोगों को घटना की जानकारी दी। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस घटनास्थल के समीप लगे सीसी टीवी फुटेज से उचक्कों की पहचान का प्रयास करते हुए उचक्के को पकड़ने के प्रयास मे जुटी हुई है।

गौरतलब है कि दो दिन पूर्व इसी स्थान पर खरौना गांव के बारादरी मार्ग निवासी सुनीता यादव पत्नी अनिल कुमार को झांसा देकर कथित ज्योतिष ने बीस हजार रुपए नगदी समेत लगभग एक लाख रुपए के जेवरात लेकर चंपत हो गया था। घटना में अब तक कोतवाली पुलिस के हाथ खाली हैं।
Mar 25, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37411884
Total Visitors
460
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

किसान का बेटा हूं आपका दर्द समझता हूं : अशोक सिंह

किसान का बेटा हूं आपका दर्द समझता हूं : अशोक सिंह # मुंगरा बादशाहपुर क्षेत्र के कई गांवों में किया...

More Articles Like This