जौनपुर : नलकूप की नाली न होने से किसान हो रहे हैं हलकान

जौनपुर : नलकूप की नाली न होने से किसान हो रहे हैं हलकान

# नलकूप विभाग और जन प्रतिनिधियों के डेढ़ वर्ष से चक्कर काट रहे हैं किसान

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत अकबरपुर ग्राम के पश्चिम पूरे में नलकूप की नाली ना होने से क्षेत्र के किसानों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्रवासियों की समस्या को लेकर ग्रामवासी अभिनव सिंह ने डेढ़ वर्ष पूर्व क्षेत्रीय विधायक दिनेश चन्द्र चौधरी को लिखित में समस्या से अवगत कराया था जिस पर विधायक ने बगैर निधि के ही एक्सईएन को नाली निर्माण का हवा हवाई आदेश दे दिया।
नलकूप विभाग के अधिकारियों द्वारा कहा जा रहा है कि जब तक कोई निधि नहीं रहेगी तब तक निर्माण कहां से होगा। संबंधित अधिकारियों एवं जन प्रतिनिधियों के चक्कर में आम किसान हलकान हो रहा है ऐसे में किसानों को कोई राह नहीं सूझ रही है। क्या किसानों को केवल वोट के नजरिए से ही देखा जाना चाहिए? क्या अन्नदाताओं के लिए जनप्रतिनिधि या सिंचाई अधिकारियों के अपने कोई कर्तव्य नहीं है? अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों के टालमटोल पर क्षेत्र के किसान अमर बहादुर सिंह, इन्द्र बहादुर सिंह, राधे मोहन पाठक, मोती सरोज, घनश्याम प्रजापति ने गहरा रोष जताया है।
Previous articleजौनपुर : तेज रफ्तार अनियंत्रित पिकअप ने बाइक सवार दो लोगों को रौंदा
Next articleजौनपुर : प्रधान पति के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏