जौनपुर : नवनिर्वाचित अध्यक्ष मौलाना का हुआ स्वागत

जौनपुर : नवनिर्वाचित अध्यक्ष मौलाना का हुआ स्वागत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                ईद मिलादुन्नबी स.अ.व के अवसर पर नगर के मोहल्ला ढालगर टोला स्थित मस्जिद अबुबक्र में एक जलसे का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता मरकज़ी सीरत कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अनवारुल हक़ गुड्डू ने किया।जलसे की शुरुआत हाफ़िज़ मोहम्मद ताहा ने तिलावत ए क़ुरआन से किया और नात व मनकबत के अशआर एहसान खैराबादी ने पेश किया। जलसे का संचालन मरकज़ी सीरत कमेटी के पूर्व अध्यक्ष मज़हर आसिफ़ ने किया। मौलाना वसीम अहमद शेरवानी ने कहा कि हज़रत मोहम्मद स.अ.व आख़िरी पैग़म्बर हैं हम सभी उनके उम्मती हैं तो ज़रूरी है कि उनके बताए हुए रास्ते पर चलते हुए पूरी दुनिया में अमन व मोहब्बत व भाईचारा का पैग़ाम दें और उनकी सुन्नतों पर अमल करते हुए उसे आम करें।

ज्ञातव्य हो जमीयत उलमा ज़िला जौनपुर कमेटी की रविवार को तकिया तारापुर स्थित जामिया अलशैख़ असअद अल मदनी में एक बैठक हुई थी जिसमें सर्वसम्मति से मौलाना वसीम अहमद शेरवानी अध्यापक जामिया हुसैनिया लाल दरवाज़ा को अध्यक्ष और हाफ़िज़ रिज़वान मानिकलां को महासचिव चुना गया था इसी क्रम में आज जलसे से पूर्व अनवारुल हक़ गुड्डू, मज़हर आसिफ़, साजिद अलीम, अलमास अहमद सिद्दीकी, कमालुद्दीन अंसारी ने मुख्य रूप से नवनिर्वाचित अध्यक्ष मौलाना वसीम अहमद शेरवानी का गुलपोशी करके बधाई व शुभकामनाएं पेश की।

आयोजक अमजद अली ने आये हुए समस्त मेहमानों का शुक्रिया अदा किया अंत में मुल्क में अमन व अमान के लिए विशेष दुआएं की गई। जलसे में मुख्य तौर पर सभासद साजिद अलीम, नगर अध्यक्ष सपा कमालुद्दीन अंसारी, वार्ड सभासद अलमास अहमद सिद्दीकी, मस्जिद इमाम हाफ़िज़ सद्दाम, अंसार इदरीसी, अमजद अली, फ़िरोज़ अख़्तर, नाज़िश अख़्तर, मोहम्मद शाहिद, अरशद, मास्टर ख़ालिद समेत मोहल्ला वासी उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleशिक्षकों की लंबित समस्यायों के निराकरण तक जारी रहेगा आंदोलन- अमित सिंह
Next articleदीवानी न्यायालय में चलाया गया सघन चेकिंग अभियान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏