जौनपुर : नव नियुक्त सपा पदाधिकारियों का हुआ भव्य स्वागत

जौनपुर : नव नियुक्त सपा पदाधिकारियों का हुआ भव्य स्वागत

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 समाजवादी पार्टी कार्यालय पर समाजवादी पार्टी के नवनियुक्त पदाधिकारियों का स्वागत समारोह आयोजित किया गया जिसमें समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव राजेश विश्वकर्मा, समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश सचिव मनोज मौर्या, समाजवादी पिछड़ा वर्ग के प्रदेश सचिव राजेश प्रजापति का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि जिस तरह शीर्ष नेतृत्व द्वारा ने इन तीनों पदाधिकारियों मनोनयन किया है उसे हमें पूरी उम्मीद है कि यह निष्ठा ईमानदारी के साथ समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने इनकी महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी।

इनसे पार्टी यही उम्मीद करती है गांव-गांव घर-घर जाकर समाजवादी पार्टी की नीतियों सिद्धांतों के बारे में लोगों को अवगत कराएं और भाजपा सरकार के कुकृत्य को जनता के बीच बताएं भाजपा सरकार ने आम जनता को ठगने का काम किया है। बेरोजगारी बढ़ी है लूट हत्या बलात्कार बढ़े हैं देश में भ्रष्टाचार बढ़ा है किसानों की दुर्दशा हुई इन सब मुद्दों को लेकर जन जन संपर्क करके और 2022 में समाजवादी पार्टी बनाने के लिए लोगों को जागरूक करने का काम करें।स्वागत समारोह में मुख्य रूप से पूर्व विधायक अरशद खाँ, यशवंता यादव, जिला उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, श्रवण जायसवाल, महेंद्र यादव, पूनम मौर्या, पप्पू रघुवंशी मालती निषाद, तारा त्रिपाठी, शेरू खान, राजेश यादव, शोचराम विश्वकर्मा, आसाराम यादव, गुड्डू सोनकर, भानु प्रताप मौर्या, आलोक यादव पंकज यादव, धर्मेंद्र सोनकर आदि मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन जिलामहाचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : आयुरक्षा किट वितरण कर मरीजों को दी गई जानकारी
Next articleजौनपुर : 31 दिसम्बर तक करा लें फसलों का बीमा
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏