जौनपुर : नव निर्वाचित ग्राम प्रधान की रिपोर्ट नेगेटिव आने से राहत

जौनपुर : नव निर्वाचित ग्राम प्रधान की रिपोर्ट नेगेटिव आने से राहत

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               कोरोना पाजिटिव की रिपोर्ट आने के बाद से ही फरार चल रहे फतेहगढ़ गाँव के नव निर्वाचित प्रधान की बुधवार को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद प्रशासनिक अमले ने राहत की सांस लिया। वहीं प्रधान का आरोप है कि उसने कोरोना गाइड लाइन का पूर्णतः पालन किया है। सीएचसी अधीक्षक उसे अनायास परेशान कर रहे थे।

गांव निवासी शिवजोर गौतम जो कि नव निर्वाचित प्रधान है। उनकी कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आयी थी। जिसकी सूचना फोन पर मिलते ही प्रधान दूसरे दिन अस्पताल आने की बात कहे। जब वे सोमवार की दोपहर तक सीएससी नहीं आये तो अधीक्षक डॉ राजेश रावत ने उनके घर टीम भेजी। वह अस्पताल आने से मना कर दिया। बाद में पुलिस बल के साथ पहुँची टीम तो उसके घर में ताला जड़ा हुआ था। पास पड़ोस से भी कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

मंगलवार को शपथ ग्रहण होने की सूचना पर प्रधान के आने की जानकारी होने के बाद एक बार फिर टीम सक्रिय हुई। लेकिन वार्ड सदस्यों के वजह से गांव में शपथ ग्रहण नहीं कराया गया। बुधवार को उसकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद चिकित्सकों ने राहत की सांस लिया। अधीक्षक ने बताया कि संक्रमण के बाद वह कहाँ-कहाँ और किन-किन लोगों से मिला है पुलिस की मदद से इसकी जांच करायी जा रही है।
Previous articleआजमगढ़ : लापरवाही ! हारे प्रत्याशियों को शपथ दिलाने पर हुआ बवाल
Next articleजौनपुर : जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए निशी यादव होंगी सपा की अधिकृत प्रत्याशी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏