जौनपुर : नव वर्ष की बधाई के साथ 22 में बाइसिकल लाने का संकल्प

जौनपुर : नव वर्ष की बधाई के साथ 22 में बाइसिकल लाने का संकल्प

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव की अध्यक्षता में जिला कार्यालय पर संपन्न हुई। बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि संगठन की मजबूती ही सफलता का प्रतीक है। संगठन की गतिशीलता और केंद्रीय नेतृत्व के हर कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए तथा मिशन 22 की सफलता के लिए संगठन और फ्रंटल संगठनों को भी अपनी भूमिका का बखूबी निर्वहन करना पड़ेगा, जिसके लिए कार्यकर्ता तैयार है।

जिलाध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान सरकार में रोजगार खत्म, मंहगाई चरम पर, सभी योजनाओं में भ्रष्टाचार चरम पर, सारी परीक्षाएं निरस्त छात्र छात्राओं के सामने शिक्षा और रोजगार का संकट, महिलाएं बच्चियां गंभीर अपराध का शिकार हो रही है, अन्याय का बोलबाला है, जाति धर्म के नाम पर भेदभाव किया जा रहा है। ऐसे में जनता अखिलेश सरकार बनाने के लिए कटिबद्ध है और 22 में सपा सरकार बहुमत से बनने जा रही है।
बैठक में सपा नेता शकील मंसूरी को अल्पसंख्यक सभा का प्रदेश सचिव मनोनित किए जाने पर ज़िला इकाई की तरफ से माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।

शंभूगंज के रायसाहब यादव को जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने ज़िला सचिव मनोनित किया। बैठक को पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद यादव, पूर्व मंत्री श्रीराम यादव, पूर्व मंत्री दीपचंद सोनकर, पूर्व मंत्री जगदीश राय, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव, जिला उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, आरिफ हबीब, जिला सचिव, शाहनवाज खान शेखू, साजिद अलीम, विवेक रंजन यादव, नगर अध्यक्ष कमालुद्दीन अंसारी, अब्दुल्लाह कलीम, गुड्डू सोनकर, भानु प्रताप मौर्य, सुजीत यादव, अब्दुल्लाह अख्तर, सभासद अलमास सिद्दीकी, इरशाद मंसूरी, मनोज मौर्या, महेंद्र यादव, सोनी यादव, आशाराम यादव, जयप्रकाश प्रिंशु, राजेश यादव आदि लोग उपस्थित रहे। बैठक का संचालन जिला महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

Earn Money Online

Previous articleआजमगढ़ : अब दरख्वास्त देते-देते थक गये हैं साहब.. विकलांग फरियादी
Next articleजौनपुर : भीषण शीतलहर में केराकत में नहीं है अलाव व रैन बसेरा की व्यवस्था
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏