जौनपुर : नशे में धुत पुलिसकर्मी ने किया सरेराह हंगामा

जौनपुर : नशे में धुत पुलिसकर्मी ने किया सरेराह हंगामा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी ने सरेराह जमकर हंगामा किया शराब का नशा सिर पर चढ़कर बोलते ही बेसुध होकर सड़क पर गिर गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसका मेडिकल मुआयना करा कर कोतवाली ले गई।
स्थानीय रेलवे स्टेशन गेट पर बुधवार की देर शाम करीब सात बजे वर्दीधारी एक पुलिसकर्मी को सड़क के किनारे बेसुध हालत में देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने मोबाइल से वीडियो बनाने शुरू की तो पुलिसकर्मी ने हंगामा शुरू कर दिया। इसी बीच उसके बहके कदमों के साथ जमीन से उठा फिर बेसुध होकर दोबारा सड़क पर गिर गया। इसी दौरान किसी ने मामले की सूचना कोतवाली पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने उक्त पुलिसकर्मी को अपने साथ लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंची और मेडिकल मुआयना के बाद उसे कोतवाली ले गई।
उक्त पुलिसकर्मी ने खुद को जौनपुर जनपद मुख्यालय पर तैनात होना बताया उसने अपना नाम रामप्रवेश यादव निवासी हमीदपुर मऊ बताया है। इस संबंध में पूछे जाने पर प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्यन मामले में अनभिज्ञता जताई।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : रेलवे ट्रैक पर खड़े वाहन का किया चालान
Next articleजौनपुर : दुकान में लगी आग से डेढ़ लाख से अधिक का सामान जला
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏