जौनपुर : नहर में अज्ञात युवती का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

जौनपुर : नहर में अज्ञात युवती का शव मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी

# पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
               थाना क्षेत्र के मरहट नहर पुलिया के समीप सोमवार की सुबह एक युवती का शव उतराया देख क्षेत्र में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते वहां ग्रामीणो की भीड़ जमा हो गई। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची पुलिस काफी देर तक शव के शिनाख़्त का प्रयास करती रही। बाद में उसे कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु भेज दिया गया। शव से उठ रही दुर्गंध से कयास लगाए जा रहे है कि उसकी मौत चार से पांच दिनों पूर्व हुई है।

उक्त गांव के कुछ लोग सुबह टहल रहे थे। तभी नहर में बहता हुआ एक शव दिखाई दिया। जो पुलिया में आकर फंस गया। थोड़ी देर में वहां तमाम ग्रामीण जुट गए। मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया। मृतका काले रंग की सलवार तथा गुलाबी रंग की समीज तथा ऊपर भूरे रंग का स्वेटर पहने हुए है। उसकी उम्र लगभग 22 वर्ष के आसपास आंकी जा रही है। मृतका की शिनाख़्त नहीं सकी। उसकी मौत क्यों, कैसे और किन परिस्थिति में हुई है। इसका कुछ अंदाजा नहीं लगाया जा सका। पुलिस भी पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्पष्ट होने की बात कह रही है।
Mar 01, 2021

Previous articleजौनपुर : जायसवाल युवा क्लब के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व राष्ट्रीय सह प्रवक्ता बनाए गए ईशान राम
Next articleजौनपुर : प्रभु श्रीराम का चरित्र मानव जीवन के लिए हर युग में अनुकरणीय- रमेशजी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏